Gossipganj
Film & TV News

पत्रकार को फोन करके मां बहन की गालियां दी कपिल शर्मा ने

स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर विकी ललवानी से की गाली गलौज

0 328

पत्रकार को फोन करके मां बहन की गालियां दी कपिल शर्मा ने, हास्य कलाकार कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़तीं जा रहीं हैं। कभी साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाईट में लड़ाई के चलते सुर्खियों में रहे कपिल अब फिल्म पत्रकार विकी ललवानी से फोन पर गाली-गलौज करने के चलते विवादों में घिरे हैं। पत्रकार ने आरोप लगाया है कि अपने खिलाफ खबरें छपने पर नाराज होकर कपिल शर्मा ने मिलने पर मारपीट की धमकी दी और बेटी को लेकर अपशब्द कहे। यह कोई पहला मामला नहीं हैं, जब कपिल शर्मा विवादों में घिरे हों। पिछले साल बीएमसी पर पांच लाख रुपये घूस मांगने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों पर सवाल उठाने के कारण भी कपिल शर्मा विवादों में घिरे रहे।

ताजा मामला फिल्मी दुनिया की खबरों की वेबसाइट स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर विकी ललवानी से कथित गाली-गलौज का मामला है। ललवानी ने अपनी वेबसाइट पर कपिल शर्मा के साथ फोन पर हुई गाली-गलौज का जिक्र किया है, वहीं अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने पूरा ऑडियो अपलोड किया है। जिसमें ललवानी से बातचीत करता हुए शख्स खुद को कपिल शर्मा बताते हुए अपने खिलाफ छपी खबरों को लेकर स्पष्टीकरण मांगता है। फिर बात बढ़ते-बढ़ते गाली-गलौज तक पहुंच जाती है।

ऑडियो में कुछ स्टार्स के साथ शूटिंग कैंसिल होने की खबरों को लेकर बातचीत का पता चलता है। बता दें कि शुक्रवार(छह अप्रैल) को कपिल शर्मा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई गाली-गलौज से भरे ट्वीट हुए। जिसमें फेक न्यूज प्रसारित करने का आरोप लगाकर मीडिया को गालियां दी गईं थीं। एक ट्वीट में स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम का खासतौर से जिक्र था।

इसके बाद कपिल के ट्विटर अकाउंट से वो सारे ट्वीट डिलीट कर दिए गए और एक नया ट्वीट किया गया। इस नए ट्वीट में कपिल शर्मा ने सभी को यह जानकारी दी कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। कपिल के अनुसार, ‘हाय, कृपया मेरे अकाउंट से किए गए पहले के ट्वीट्स को इग्नोर कीजिए, मेरा अकाउंट हैक हो गया था। मैं आप सभी से माफी मांगता हूं कि आपको मेरी वजह से थोड़ी तकलीफ हुई।’ कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद लगा कि अब सब ठीक हो जायेगा लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है। असल में कपिल ने माफी मांगने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...