कपिल की दुकान हटेगी सोनी से, नई दुकान खुद खोलेंगे सुनील ग्रोवर , कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ झगड़ा अभी तक सुलझा नहीं है और ना ही इसके कोई आसार नजर आ रहे हैं। लेकिन लग रहा है कि इस पंगे की वजह से कपिल को खासा नुकसान झेलना पड़ेगा। बता दें कि सुनील के शो के दो किरदारों ‘डाॅक्टर मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ के अधिकार सोनी के पास हैं। इन्हीं हो किरदारों के दम पर नया शो शुरू हो सकता है।

इसे भी पढ़िए:   शिद्दत में एक बार फिर साथ आ सकती है श्रीदेवी और संजय दत्त की जोड़ी

सुनील की कपिल के शो में गैरमौजूदगी फैन्स को नागवार गुजरी है। इस वजह से टीआरपी कमजोर पड़ी। गत 16 मार्च को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। नशे में उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। सुनील के साथ हाथापाई भी की। हालांकि कपिल ने गलती का अहसास होने पर सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी, मगर बात नहीं बन पाई।

इसे भी पढ़िए:   जीनत अमान आज भी करती हैं डेट, जानिए किसे डेट कर रही हैं वो इन दिनों

जबरदस्त चर्चा है कि सोनी चैनल अब उनका शो बंद करने का मन बना चुका है। वजह इसकी गिरती हुई टीआरपी है। ‘डीएनए’ ने खबर दी है कि 107 खर्च करने वाला चैनल अब इस शो से पीछा छुड़ाना चाह रहा है। खबर में यह भी कहा गया है कि चैनल अब सुनील ग्रोवर को लेकर कोई नया शो ला सकता है।

इसे भी पढ़िए:   शूटिंग से पहले कपिल शर्मा बेहोश क्यों हो जाते हैं, खुल गया राज़

LEAVE A REPLY

11 + 19 =