Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर की शादी के चार महीने बाद सर्दियों में होगा हनीमून, जानिए इसका राज़

सोनम कपूर ने बदला सोशल मीडिया पर अपना नाम

0 1,014

सोनम कपूर की शादी के चार महीने बाद सर्दियों में होगा हनीमून, जानिए इसका राज़, अभिनेत्री सोनम कपूर की आज दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी हो गई। सोनम और आनंद काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आज मुंबई के रॉकडेल बंगले में बॉलीवुड के कई सितारों की मौजूदगी में सोनम और आनंद ने फेरे लिए और एक दूसरे को वरमाला पहनाई। शादी के बाद सोनम कपूर अब सोनम कपूर आहूजा बन गई हैं। उन्होंने आधिकारिक तौर भी अपने पति आनंद के सरनेम को अपना लिया है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में पूरा कपूर परिवार शामिल रहा। सभी सोनम की शादी को लेकर काफी खुश नजर आए। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी अपनी कजन सिस्टर की शादी में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची थीं। सोनम ने अपनी शादी में भारी गहनों के साथ लाल रंग का लहंगा पहना। सोनम ने डिजाइनर अनुराधा वकील द्वारा निर्मित लोत-मोटिफ पहना और वो दोनों हाथों की कलाइयों में ‘चूड़ा’ और ‘कलीरें’ पहने हुई थीं। उन्होंने माथा-पट्टी भी पहनी हुई थी। अपनी शादी में दूल्हे आनंद ने राघवेंद्र राठौर द्वारा निर्मित शेरवानी पहनी। उनकी शेरवानी वीज और क्रीम ‘साफे’ के साथ थी। बता दें कि सोनम और आनंद की शादी बांद्रा में हुई। इस खास दिन पर उनको दुआएं देने परिवार के सभी सदस्यों के साथ साथ बॉलीवुड के भी कई करीबी लोग पहुंचे।

सोनम कपूर की शादी होते ही बदला सोनम कपूर का सोशल मीडिया पर नाम

सोनम कपूर ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम के साथ आहूजा भी जोड़ लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के इन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर अपने नाम में बदलाव कर दिया है। हालांकि सोनम ने अपने फेसबुक पेज पर अब तक अपने नाम के साथ आहूजा नहीं जोड़ा है।

सोनम कपूर की शादी के बाद हनीमून कैंसिल 

सोनम की शादी से पहले के रसम व रिवाज चाहे वो मेहंदी सेरेमानी हो या फिर संगीत सेरेमनी उनके फैंस को हर छोटी डिटेल के बारे में पता है। लेकिन इस बीच एक डिटेल जिसे लेकर सोनम के फैंस में काफी उत्सुकता है, वो है शादी के बाद उनका हनीमून!अपने प्रोजेक्ट कमिटमेंट के प्रति सजग रहने वाली सोनम जल्द हनीमून पर नहीं जा पाएंगी क्योंकि सोनम का वर्क शेड्युल काफी बिजी है जिसकी वजह से छुट्टी पर जाने शायद उनके लिए मुमकिन नहीं हो पाएगा।  दरअसल, सोनम कपूर के हनीमून में वर्क शेड्युल विलेन बन रहा है। 14 और 15 मई को सोनम कांस में रेड कॉर्पेट पर वॉक करेंगी। इसके बाद शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का लंबा शूट है जिसमें सोनम काफी बिजी रहेंगी। वहीं, उन्हें अभिषेक शर्मा की फिल्म जोया फैक्टर की भी शूटिंग करनी है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के स्टार दुलकर सलमान नजर आएंगे। इसके अलावा, सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग भी 1 जून को रिलीज होने वाली है। मुंबई मिरर के अनुसार, शादी के बाद सोनम कुछ वक्त अपनी ससुराल दिल्ली में बिताएंगी। तब कहीं जाकर अक्टूबर या नवंबर में सोनम और आनंद हनीमून पर जाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...