Gossipganj
Film & TV News

सोना महापात्रा को छोटे कपड़े पहन कर सूफी गाना गाने पर मिली धमकी

मदियार सूफी फाउंडेशन ने धमकी में कहा बिगड़ जाएगा साम्प्रदा​यिक सौहार्द

0 759

सोना महापात्रा को छोटे कपड़े पहन कर सूफी गाना गाने पर मिली धमकी, सिंगर सोना महापात्रा अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर मुश्किल में आ गई हैं। सोना को इस म्यूजिक वीडियो के चलते धमकियां मिली हैं। सोना महापात्रा ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। सोमवार को इस मामले को लेकर सोना महापात्रा ने कई ट्वीट किए और बताया है कि उन्हें मदियार सूफी फाउंडेशन की तरफ से अपने ​लेटेस्ट सिंगल तोरी सूरत। को लेकर धमकियां मिली हैं। तोरी सूरत। सोना के लेटेस्ट प्रोजेक्ट लाल परी मस्तानी का हिस्सा है। म्यूजिक वीडियो का सूफी गाना अमीर खुसरो का लिखा हुआ है, जिसे उन्होंने उस वक्त निजामुद्दीन आॅलिया के लिए लिखा था।ये सूफी गीत 13वीं शताब्दी में लिखा गया था। म्यूजिक वीडियो में इसे सोना महापात्रा ने गाया है और संगीत राम संपत ने दिया है।

अपने ट्वीट में सोना महापात्रा ने मुंबई पुलिस को इस बारे में इंफॉर्म किया है कि उन्हें लगातार मदियार सूफी फाउंडेशन से धमकियां मिल रही हैं। सोना माहपात्र ने मुंबई पुलिस को संबोधित करते हुए कई ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में गायिका ने पुलिस को बताया है कि उनके नए सिंगल के लिए उन्हें लगातार धमिकयां मिल रही हैं। अपने पहले ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा, ‘डियर मुंबई पुलिस मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन की तरफ से धमकी भरा नोटिस मिला है। फाउंडेशन ने मुझसे मेरे म्यूजिक वीडियो तोरी सूरत को हर जगह से हटाने के लिए कहा है। मदियार सूफी फाउंडेशनका कहना है कि मेरा वीडियो अश्लील है और इससे साम्प्रदा​यिक सौहार्द बिगड़ सकता है। मैं जानना चाहती हूं कि मुझे इसके लिए आपके विभाग में से किसे पत्र लिखना चाहिए।’

दूसरे ट्वीट में सोना ने लिखा है, ‘मदियार सूफी फाउंडेशन ने मुझे रेगुलर ऑफेंडर बताया है और कहा है कि उन्हें मेरा एक पांच साल पुराना वीडियो मिला है, जिसमें मैं सूफियाना कलाम पिया से नैना।।।गा रही हूं। ये गाना मैंने कोक स्टूडियो में गाया था। मदियार सूफी फाउंडेशन का कहना है कि इस वीडियो में भी मैं इस्लाम धर्म का अपमान कर रही हूं क्योंकि, मेरी ड्रेस पूरी तरह से मेरे शरीर को नहीं ढंक रही और ये गाना वेस्टर्न म्यूजिक के साथ गाया जा रहा है।

सोना के इन ट्वीट्स पर मुंबई पुलिस ने जवाब दिया। इसके जानकारी भी सोना महापात्र ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, ‘इस मामले को सॉल्व करने के लिए अपने घर के करीबी पुलिस स्टेशन जा रही हूं। थैंक्यू मुंबई पुलिस।।मुझे कॉल करने और जानकारी देने के लिए।’ बता दें कि सोना अपने नए प्रोजेक्ट लाल परी मस्तानी के तहत हर महीने एक गाना और वीडियो लॉन्च कर रही हैं। सोना साल के अंत तक इस प्रोजेक्ट के तहत गाने और वीडियो पोस्ट करेंगी।

सोना पार्श्व गायिका, संगीतकार और गीतकार हैं। उनका जन्म 17 जून 1976 को कटक (ओडिशा) में हुआ था। उन्हें हिंदी सिनेमा में अलग तरह की गायकी के लिए जाना जाता है। सोना ने बीटेक में डिग्री ली है। वो सिम्बोयसिस से एमबीए पास आउट भी हैं। सोना की शादी फिल्म संगीतकार और संगीत निर्देशक राम संपत से हुई है। दोनों पति-पत्नी मुंबई में अपना अलग-अलग म्यूजिक स्टूडियो चला रहे हैं। सोना पहले एड के लिए जिंगल बनाती थीं। टाटा साल्ट-कल का भारत है, क्लोजअप-पास आओ ना उनके मशहूर जिंगल हैं। जिसे उन्होंने खुद गाया भी। इसके बाद उन्होंने फिल्म डेली-बेली का ‘बेदर्दी राजा’ गाने में अपनी आवाज दी। सोना आमिर खान के शो में बतौर परफॉर्मर दिखीं और उन्होंने सत्मेव जयते में घर बहुत याद आता हैं, मुझको क्या बेचेगा रुपैया से काफी मशहूर हुईं। उन्होंने आमिर की फिल्म तलाश का जिया लागे ना गाना भी गाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...