Gossipganj.com
Film & TV News

सिनेना मिलर का खुलासा, मेरा ब्रेस्ट मिल्क अभिनेता मार्क वहलबर्ग पर गिर गया था

सिनेना मिलर का खुलासा, मेरा ब्रेस्ट मिल्क अभिनेता मार्क वहलबर्ग पर गिर गया था , ब्रिटिश अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सिनेना मिलर, जो ग्‍लोडन ग्‍लोब अवार्ड के लिए नामांकित हो चुकी हैं, ने अमेरिकी एक्‍टर मार्क वहलबर्ग के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है।

मैट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स पर मार्क से अपनी पहली मुलाकात के बारे में ग्राहम नॉर्टन से बात करते हुए 35 वर्षीय अभिनेत्री सिनेना मिलर ने कहा, ‘मैं मार्क से अपने बच्‍चे को जन्‍म देने के केवल छह महीने बाद मिली थी और उस समय भी मेरा स्‍तनपान चालू था। लेकिन, जो मार्क नहीं जानते थे, मार्क ने मुझे बड़े प्‍यार से गले लगाया। इस दौरान मेरे स्‍तनों से दूध बहा, जो मार्क पर गिरा।’

हालांकि, सिनेना मिलर के इस खुलासे से बगल में बैठे हुए मार्क वहलबर्ग हैरत में नजर आए। मार्क वहलबर्ग ने हैरानी प्रकट करते हुए कहा, ‘मुझे कोई ख्‍याल नहीं है, यह गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स है, इसलिए कुछ भी हो सकता है!’ हाल ही में सिनेरा मिलर ने सोशल मीडिया फोटो वेबसाइट इंस्‍टाग्राम ज्‍वॉइन की है। अभिनेत्री सिनेना मिलर नये नाटक कैट ऑन अ हॉट टिन रूफ में अभिनय कर रही हैं।

सिनेना मिलर ने हाल ही में एक इंटरव्यू। प्रोग्राम के दौरान स्वीुकार किया कि उनकी मार्क के साथ हुई पहली मुलाकात के दौरान उनके स्तनों से दूध रिसाव हुआ, जो मार्क वहलर्ग पर गिरा। हालांकि, अभिनेता मार्क को इस बारे में जरा सी भी भनक नहीं है।