Gossipganj
Film & TV News

सिद्धार्थ सागर | चार महीने से लापता सेल्फी मौसी का पता चला

वीडियो पोस्ट करके बताया पारिवारिक कारण

0 185

सिद्धार्थ सागर | चार महीने से लापता सेल्फी मौसी का पता चला, छोटे पर्दे पर कॉमेडी शोज देखने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के नाम से जरूर वाकिफ होंगे। सेल्फी मौसी के नाम से फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने यानी दिसंबर 2017 से लापता हैं।  सिद्धार्थ सागर को हम द कपिल शर्मा शो, छोटे मियां बड़े मियां, चिंचपोकली टू चाइना, लाफ्टर के फटके जैसे शोज में देख चुके हैं।

सिद्धार्थ सागर की एक दोस्‍त ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में उनके लापता होने की खबर दी। उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा है क‍ि सिद्धार्थ सागर जो सेल्‍फी मौसी और नसीर जैसे किरदारों से अपनी पहचान बना चुके हैं, का काफी समय से कोई अतापता नहीं है। उनको आख‍िरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं। वह मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनको ढूंढने के लिए इस पोस्‍ट को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर किया जाए।

दैन‍िक भास्‍कर ने अपनी एक रिपोर्ट में सिद्धार्थ के फ्रेंड्स से बातचीत का हवाला देते हुए लिखा है कि मां के साथ सिद्धार्थ के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। उनकी मां बहुत डोमीनेटिंग हैं। सिद्धार्थ ने जो भी पैसा कमाया, पूरा उनकी मां ने ले लिया। यहां तक कि वे सिद्धार्थ की पिटाई भी करती हैं। सिद्धार्थ के दोस्त ने ये भी बताया है कि कुछ महीने पहले कॉमेड‍ियन ने उनसे कहा भी था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वे अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए।

ये भी बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक एनसी फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उनके पास ही थी। उसकी मां ने वह एनसी होटल की दराज ने निकाल ली थी। वहीं ये भी शक जताया जा रहा है कि शायद उनकी मां ने उनका किडनैप किया हो। बताया जा रहा है कि मुंबई में घर न होने की वजह से सिद्धार्थ होटल में ठहरते थे। उनके पास जो बीएमडब्ल्यू कार थी, वो उनकी मां ने पैसों के लिए बिकवा दी थी। सिद्धार्थ के फ्रेंड के मुताबिक, उनकी मां ने जानकारी दी है कि वह रिहैब सेंटर में हैं।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सिद्धार्थ ने कहा कि- मुझे मीडिया से और मेरे दोस्तों के फोन आ रहे थे जानने के लिए कि मैं ठीक हूं या नहीं। मैं अभी बहुत परेशानी से गुजरा हूं। मेरी फैमिली के खिलाफ मैंने एनसी (गैर संज्ञेय अपराध) फाइल की थी। इसके चलते उन्होंने मेरे लिए बहुत परेशानियां खड़ी की थी। मैं काफी मानसिक तनाव से गुजरा हूं। अभ मैं जिस जगह में हूं उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। मैं दो-तीन दिन में इस मामले को लेकर खुलकर बताऊंगा।

सिदार्थ की मां ने वेबसाइट को बताया कि  उन्हें डेंगू हो गया है। इसलिए वो काम करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने सिद्धार्थ से बात कराने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने बाद में बात करवाने का आश्वाशन दिया। वहीं, सिद्धार्थ के पिता के मुताबिक सिद्धार्थ के सुधार के लिए कुछ कड़े कदम उठाए हैं जिसके कारण सिद्धार्थ लोगों से संपर्क में नहीं है। हालांकि, उन्होंने माना कि उनकी फैमिली मजबूत फैमिली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...