Half boyfriend रह चुका है श्रद्धा कपूर का, खूब करती थीं मिस्ड कॉल , श्रद्धा कपूर की फिल्म ”हाफ गर्लफ्रेंड” रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है जिसे चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड से लिया गया है। इसी फिल्म के दौरान बातचीत में श्रद्धा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सुनाया है।

Half boyfriend रह चुका है श्रद्धा कपूर का, खूब करती थीं मिस्ड कॉल

श्रद्धा ने बताया कि उन्हें स्कूल में टाइगर श्राफ को स्पोर्ट्स खेलते देखना भी काफी पसंद था और वह उन्हें हमेशा दूर से ही देखा करती थीं। श्रद्धा ने यह भी बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें हमेशा बास्केट बॉल या किसी भी स्पोर्ट्स में वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में रखा जाता था। इसलिए इस फिल्म के दौरान उन्होंने स्पोर्ट्स खेल कर अपनी सारी कसर निकाल ली है।

इसे भी पढ़िए:   पाकिस्तान को झुकना पड़ा, नहीं लगाएगा बॉलीवुड की फिल्मों पर बैन

Half boyfriend रह चुका है श्रद्धा कपूर का, खूब करती थीं मिस्ड कॉल

श्रद्धा ने स्वीकारा है कि स्कूल के दिनों में उन्हें भी किसी पर क्रश था और वह उन्हें ही अपना Half boyfriend करार देती हैं। श्रद्धा बताती हैं, कि वह दौर लैंड लाइन वाला दौर था। सो, उन्हें उस लड़के के घर का नंबर मिल गया था और उन्हें जब भी मौका मिलता था, वह उन्हें ब्लैंक कॉल देती थीं। लेकिन ज्यादातर उनका फोन उनकी मम्मी ही उठा लिया करती थीं।

इसे भी पढ़िए:   शराब और सिगरेट जैसी चीज़ें नहीं पी पाएगा फिल्म का हीरो, सेंसर ने लगाई पाबंदी

Half boyfriend रह चुका है श्रद्धा कपूर का, खूब करती थीं मिस्ड कॉल

श्रद्धा बताती है कि उनकी कभी फोन पर उससे बात ही नहीं हो पायी थी और श्रद्धा ने उस लड़के को सामने से कभी बताया भी नहीं, कि वह उससे पसंद करती हैं। आज के दौर में वह जानती भी नहीं कि वह लड़का है कहां। लेकिन वह इसे अपनी जिंदगी का एक यादगार और रोचक वाकया मानती हैं।

इसे भी पढ़िए:   करन जौहर का साढ़े पांच लाख का बैग देखा कि नहीं, तो अब देखिए

LEAVE A REPLY

13 − 5 =