‘कामसूत्र 3डी’ के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल पर जब शर्लिन ने लगाया था आरोप, मुझसे करते हैं सेक्स की मांग , बॉलीवुड की हॉट हिरोइन शर्लिन चोपड़ा का ‘कामसूत्र 3डी’ के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल से झगड़ा खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब शर्लिन ने आरोप लगाया है कि रूपेश पॉल ने उनसे सेक्‍स की मांग की थी। जब उन्‍होंने मना कर दिया तो किसी और हिरोइन को फिल्‍म में काम देने और उनकी न्‍यूड फुटेज दुनिया के सामने लाने की धमकी दी थी।

इसे भी पढ़िए:   अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोरा का तलाक कोर्ट ने किया मंज़ूर

'कामसूत्र 3डी' के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल पर जब शर्लिन ने लगाया था आरोप, मुझसे करते हैं सेक्स की मांग

शर्लिन ने मुंबई पुलिस के एडिशनल कमिश्नार और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के इंस्पेतक्ट को पत्र लिखकर रूपेश के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शर्लिन ने डायरेक्टुर के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाया है। शर्लिन ने एक प्रेस रिलीज जारी कर साफ कर दिया है कि अब वह ‘कामसूत्र 3डी’ का हिस्साश नहीं हैं। शर्लिन के आरोपों के जवाब में रूपेश पॉल ने भी प्रेस रिलीज जारी किया है। रूपेश ने कहा है कि फिल्म  के नए ट्रेलर की लॉन्चिंग में शर्लिन नहीं थीं, इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   मुमताज़, जिनके पीछे दीवाने हो गए थे शम्मी कपूर, जन्मदिन विशेष

'कामसूत्र 3डी' के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल पर जब शर्लिन ने लगाया था आरोप, मुझसे करते हैं सेक्स की मांग

शर्लिन ने रूपेश के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों को लिखे पत्र में शर्लिन ने कहा है कि रूपेश ने फिल्‍म में काम करने के लिए उनसे फर्जी दस्‍तावेजों पर दस्‍तखत करवाए और फिल्‍म में काम करने के बाद पैसे देने से भी मना कर दिया। शर्लिन का आरोप था कि रूपेश ने उन्‍हें अश्‍लील और अभद्र मेल भेजे ।

इसे भी पढ़िए:   फोन सेक्स करती थीं प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग से पहले

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

sixteen − six =