Gossipganj.com
Film & TV News

शूटर रौनक पंडित से शाहिद कपूर ने ली निशाना लगाने की ट्रेनिंग

शूटर रौनक पंडित से शाहिद कपूर ने ली निशाना लगाने की ट्रेनिंग , शाहिद कपूर फिल्म ‘रंगून’ में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसीलिए फिल्म में सही निशाना लगाने के लिए शाहिद ने गोल्ड मेडलिस्ट शूटर रौनक पंडित से ट्रेनिंग ली है। शाहिद ने साल 2006 में कॉमनवेल्थ गेम्स में 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल कैटेगरी में गोल्ड पाने वाले रौनक पंडित के निर्देशन में मुंबई में वर्ली के शूटिंग रेंज में घंटों प्रैक्टिस की। इस ट्रेनिंग का नतीजा यह हुआ कि कुछ ही समय में शाहिद शूटिंग के एक अच्छे लेवल तक पहुंच गए।

यह पहला मौका है जब बड़े परदे पर शाहिद कपूर के साथ सैफ अली खान और कंगना रनोट नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर्स, गीत रिलीज किए जा चुके हैं। ट्रेलर में भी शाहिद का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म का इंतजार फैन्स को बेसब्री से है।

इस फिल्म में शाहिद के साथ सैफ अली खान और एक्ट्रेस कंगना रनोट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। उल्लेखनीय है कि ‘रंगून’ विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली दूसरे विश्वयुद्ध के समय की एक रोमांटिक कहानी है। हालांकि इसमें एक्शन भी भरपूर होगा। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।