Gossipganj
Film & TV News

पपी वाले बयान पर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से सहमत, किया बचाव

0 9

पपी वाले बयान पर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से सहमत, किया बचाव , हाल ही में महिला दिवस के मौके पर जब शाहिद कपूर की बीबी मीरा राजपूत ने वर्किंग वुमेन्स के घर से बाहर जाने और बदले में बच्चे को पपी की तरह छोड़ने को लेकर बयान दिया था तो उसको लेकर खूब हंगामा हुआ , लेकिन शाहिद कपूर ने मीरा के इस कमेंट पर उनका साथ दिया है।  शाहिद कपूर के अनुसार मीरा मात्र इतना ही कह रही थी कि महिला की राय का पुरुषों को सम्मान करना चाहिए। घर पति-पत्नी को मिलाकर बनता है। दोनों की अपनी अपनी जिम्मेदारी होती है। मीरा ने जो भी कहा उन्हें उस बात पर गर्व है।

शाहिद ने मीरा के बचाव में कहा ” पहली बात मेरी बीवी मीरा ने आरंभ में ही कह दिया था कि यह उनके व्यक्तिगत विचार है। उन्होंने किसी पर भी कोई भी सीधी टिप्पणी नहीं की थी। मुझे लगता है मीरा ऐसे वर्ग की महिलाओं का प्रतिनिधित्व कर रही थी जिनका कोई लीडर नहीं होता है। मैं ऐसी महिला वर्ग की बात कर रहा हूं जो गृहणि होती है और घर परिवार की देखभाल करती हैं। मुझे लगता है बहुत ही कम लोग है जो इन महिलाओं की प्रशंसा करते हैं। आज मैं काम पर जाता हूं और मीरा घर पर मीशा को संभालती है। मेरे काम पर जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण मीशा का पालन-पोषण है।” शाहिद ने ये यह भी कहा कि उन्हें भी लगता है कि काश वो भी यह कर पाते। सिर्फ पैसे कमाने वाली महिला का ही सम्मान नहीं होना चाहिए। वो मीरा की अपनी राय थी। हर कोई बड़ी आसानी से दूसरे की राय से आहत हो जाता है।उन्होंने मीरा की पूरी स्पीच देखी है और वो इसका समर्थन भी करते हैं।

बुधवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में शाहिद कपूर न सिर्फ मीरा का बचाव करते नज़र आये बल्कि बड़े सलीके से सफाई भी दी। पहले आपको बता दें कि वुमेंस डे के एक कार्यक्रम में मीरा ने कहा था” मैं नहीं चाहती है कि सिर्फ एक घंटा अपने बच्चे के साथ बिताऊं और फिर काम पर चली जाऊं। ऐसा नहीं है कि मैं आज की औरत नहीं हूँ लेकिन परम्पराओं से समझौता भी नहीं किया जा सकता। मैं उसके लिए हूं , वो कोई कुत्ते का पिल्ला तो नहीं है। एक माँ होने को किसी मात्रा के तरह परिमाणित तो नहीं किया जा सकता। ” मीरा के इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ और कहा जाने लगा कि उनके कहने का मतलब सभी वर्किंग वुमेन्स अपने बच्चों को पपी की तरह ट्रीट करती हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...