संजीव कपूर को जब बिग बी ने रात भर सोने नहीं दिया , अमिताभ बच्चन एक्टिंग के महारथी हैं और संजीव कपूर खाना बनाने के। दोनों की कलाएं अदल-बदल दी जाय तो क्या होगा आपको पता ही होगा। ऐसा ही कुछ हुआ संजीव कपूर के साथ जब बिग बी के चलते वो रात भर सो नहीं सके।

जब बच्चन शूटिंग के लिए आये तो उन्होंने संजीव को देखते ही कहा ‘what an honour is to work with you‘ बच्चन की इस एक लाइन से संजीव कपूर की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। संजीव कपूर के मुताबिक भारत के खाने की सराहना पूरी दुनिया में होती है और ऐसे में देश के यूथ को भी अपने भारतीय खाने को एक्सप्लोर करना चाहिए।

इसे भी पढ़िए:   मेंटल हो गए हैं आमिर खान के भाई फ़ैसल खान, जानिए क्यों?

कहते है दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। इसी बात को अमलीजामा पहनाकर शेफ संजीव पद्मश्री सम्मान तक पहुँच गए। हाल ही में उन्हें भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया है। खाना बनाकर लोगों का दिल जीतने में भले ही संजीव कुमार का कोई सानी न हों लेकिन बुधवार को अपने नए रेस्टारेंट की ओपनिंग के मौके संजीव कपूर ने एक नया वाक्या सुनाया।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती मामले पर सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाने से नाराज़ हुए प्रसून जोशी

संजीव ने बताया कि एक बार वो अमिताभ के साथ वह एक एड शूट कर रहे थे। ये स्क्रीन पर आने का संजीव का पहला मौका था। ऐसे में शूटिंग से पहली वाली रात वह यह सोचकर नहीं सो पाए कि कल शूटिंग के समय अमिताभ बच्चन को मिलेंगे कैसे? बस इसी फ़िक्र में वो पूरी रात सो नहीं सके।

इसे भी पढ़िए:   'टाइगर जिंदा है' के सेट से फोटोग्राफ्स हुईं लीक, कैटरीना दिखीं अलग अंदाज़ में

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

3 × two =