Gossipganj
Film & TV News

सिंगर नाहिद अफरीन के साथ खड़े हुए सलीम खान, मौलानाओं को जमकर लताड़ा

0 40

सिंगर नाहिद अफरीन के साथ खड़े हुए सलीम खान, मौलानाओं को जमकर लताड़ा , टीवी सिंगिंग शो ‘ इंडियन आइडल जूनियर ‘ में फर्स्ट रनर अप तक पहुंची असम की सिंगर नाहिद अफरीन के खिलाफ 46 मौलवियों ने फतवा जारी किया है। नाहिद के पब्लिक में परफॉर्म करने पर पाबंदी लगाई गई है। इस मामले में अब बॉलीवुड के एक्टर, स्क्रीनराइटर और सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने एक बड़ा बयान दिया है ।

फतवे में लिखा गया है कि 16 साल की नाहिद 25 मार्च को असम के जिस उडाली सोनाई बीबी कॉलेज में गाना गाने जा रही है वो शरीया के खिलाफ है। अगर शरीया के खिलाफ खुलेआम मैदान में इस तरह का कोई भी कार्यक्रम होगा तो इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाया जाएगा।

साल 2015 में इंडियन आइडल जूनियर में नाहिद की सिंगिंग को जबरदस्त सराहा गया था। नाहिद की सिंगिंग से सोनाक्षी सिन्हा इतनी इम्प्रेस हुई थी कि उन्होंने शो में नाहिद को परदे पर अपनी आवाज़ बनाने का वादा किया था और बाद में नाहिद ने सोनाक्षी की फिल्म अकीरा में गाना भी गाया था।

सलीम जी ने इस टैलेंटेड बच्ची के खिलाफ जारी हुए फतवे निकालने वाले मौलवियों पर निशाना जड़ा है और नाहिद का साथ देते हुए ट्वीट किया है, ” ऐसे मौलवीयों का इस्लाम धर्म में होना बहुत शर्म की बात है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...