Gossipganj
Film & TV News

सचिन तेंदुलकर ने कहा सिर्फ यही अभिनेता निभा सकता है मेरा किरदार

0 11

सचिन तेंदुलकर ने कहा सिर्फ यही अभिनेता निभा सकता है मेरा किरदार , सचिन तेंदुलकर की फ़िल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स 26 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसमें सचिन खुद एक्टिंग कर रहे हैं। यह एक बायोग्राफिकल फ़िल्म हैं जिसमें सचिन खुद ही अपना किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा कि वो एक्टिंग नहीं जानते और उन्हें लगता है कि उनकी बायोपिक में से एक बॉलीवुड अभिनेता उनका किरदार बखूबी से निभा सकते हैं।

सचिन ने कहा कि जब इस फ़िल्म में उन्हें एक्टिंग करने के लिए कहा तो वो बहुत शॉक हो गए थे। उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो एक स्पोर्ट्स पर्सन है वो एक्टर नहीं है। फिर पूरी टीम ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि जिस दौर से वो गुजरें हैं औ फीलिंग्स वो भाव किसी और के चेहरे पर वैसा नहीं आएगा जो उनके खुद के चेहरे पर आएगा।

सचिन से जब यह सवाल पूछा गया कि उन्हें किस अभिनेता में सचिन दिखता है तो उन्होंने कई देर तक सोचा और जर्नलिस्ट से ही कोई नाम सुजेस्ट करने एक लिए कहा और जैसे ही आमिर ख़ान का नाम आया उन्होंने तुरंत कहा, ” हां, आमिर ख़ान बिलकुल परफेक्ट हैं। क्यूंकि उन्होंने फ़िल्म लगान में भी बेहतरीन क्रिकेट खेला था…तो उनके साथ यह एक डायरेक्ट कनेक्शन है। वो एक बहुत अच्छे कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...