सचिन तेंदुलकर ने कहा सिर्फ यही अभिनेता निभा सकता है मेरा किरदार , सचिन तेंदुलकर की फ़िल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स 26 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसमें सचिन खुद एक्टिंग कर रहे हैं। यह एक बायोग्राफिकल फ़िल्म हैं जिसमें सचिन खुद ही अपना किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा कि वो एक्टिंग नहीं जानते और उन्हें लगता है कि उनकी बायोपिक में से एक बॉलीवुड अभिनेता उनका किरदार बखूबी से निभा सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:   गौरव अरोड़ा ने करवाई सेक्स चेंज सर्जरी, अब बन गए गौरी अरोड़ा

सचिन ने कहा कि जब इस फ़िल्म में उन्हें एक्टिंग करने के लिए कहा तो वो बहुत शॉक हो गए थे। उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो एक स्पोर्ट्स पर्सन है वो एक्टर नहीं है। फिर पूरी टीम ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि जिस दौर से वो गुजरें हैं औ फीलिंग्स वो भाव किसी और के चेहरे पर वैसा नहीं आएगा जो उनके खुद के चेहरे पर आएगा।

इसे भी पढ़िए:   रोबोट 2.0 में रजनीकांत ने आमिर को देना चाहा था अपना रोल लेकिन फिर...

सचिन से जब यह सवाल पूछा गया कि उन्हें किस अभिनेता में सचिन दिखता है तो उन्होंने कई देर तक सोचा और जर्नलिस्ट से ही कोई नाम सुजेस्ट करने एक लिए कहा और जैसे ही आमिर ख़ान का नाम आया उन्होंने तुरंत कहा, ” हां, आमिर ख़ान बिलकुल परफेक्ट हैं। क्यूंकि उन्होंने फ़िल्म लगान में भी बेहतरीन क्रिकेट खेला था…तो उनके साथ यह एक डायरेक्ट कनेक्शन है। वो एक बहुत अच्छे कलाकार के साथ-साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं।”

इसे भी पढ़िए:   सामाजिक रूप से ज़िम्मेदार शख्स हैं आमिर खान, श्रद्धा कपूर का है मानना

LEAVE A REPLY

four × 5 =