Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन की चुनौती का ‘हाथ जोड़कर’ रणवीर सिंह ने दिया जवाब

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का अंदाज ही निराला है।

0 2,024

शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर की तुलना एक्टर रणवीर सिंह से की। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा- रणवीर सिंह से कॉम्पीट करने के लिए तैयार।

 

This is the ultimate limit of excess .. ready to compete with Ranveer SINGH ..😋😋

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस पोस्ट को देखने के बाद रणवीर सिंह ने भी अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम से कमेंट किया। रणवीर सिंह ने अमिताभ के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- यह नो-कॉन्टेस्ट है, चलिए स्वीकार किया। इस कमेंट को करते हुए रणवीर सिंह ने अपने हाथ भी जोड़े। हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ रणवीर सिंह ने अमिताभ को ये जवाब दिया।

अमिताभ बच्चन की चुनौती का ‘हाथ जोड़कर’ रणवीर सिंह ने दिया जवाब

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग भी लिखा। आए दिन अमिताभ अपने ब्लॉग में कुछ न कुछ लिखते ही रहते हैं। ऐसे में इस बार अमिताभ ने लिखा- ‘सेलेब्स सोसाइटी वेलफेयर के लिए आए दिन इवेंट्स में नजर आते हैं।

75 साल के बिग बी अपने ब्लॉग में लिखते हैं- ‘चाहे वह ‘स्वच्छ भारत अभियान’ हो या ‘बेटी बचाओ आंदोलन’। चाहे शेर, हाथी, कोई बीमारी- टीबी, हेपटाइटेस बी, डायबटीज हों। मैंने कई चीजों के लिए काम किया। ऐसे में उन लोगों को भूलना नहीं चाहिए जिन्होंने इसके लिए मेहनत की है। उनकी आखिरकार जय होती है। वह हैं उस कैंपेन के वर्कर्स।’

ऐसे में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि सेलेब्स के स्माइली फेस से दुनिया में बदलाव नहीं आने वाला है। अमिताभ अपने ब्लॉग में लिखते हैं- ‘जो लोग सोसाइटी के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करते है। एक जगह से दूसरी जगह जा कर अपने कैंपेन को जिंदा रखते हैं। ऐसे लोग सही मायनों में अंबेसडर्स होते हैं। वह लोग ही उस कैंपेन के असली हीरो होते हैं। लेकिन यह दुख की बात है कि उन्हें अटेंशन नहीं मिलती।’

बिग बी इस उम्र में भी कितने एक्टिव है। सच में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का अंदाज ही निराला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...