‘हिचकी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं रानी मुखर्जी , बेटी आदिरा के जन्म के बाद से ही अटकले लगाई जा रही थी कि रानी मुखर्जी फिर से फिल्मों में काम करेंगी या नहीं। अब इस बात पर विराम लग गया है। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी के लिए तैयार हैं। फिल्म होगी हिचकी। इसका निर्माण यशराज के बैनर तले किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में आमिर खान दिखेंगे नए अंदाज़ में

रानी ने बताया, ‘हम सभी में कुछ न कुछ कमियां होती है। कुछ लोग उन्हें दूर कर मजबूती से वापसी करते हैं। यह एक पॉजिटिव साइन है। इस कहानी में भी कुछ ऐसी ही बात है।’ जानकारी के मुताबिक इसे मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे जबकि निर्देशन सिद्धार्थ पी.मल्होत्रा का होगा।

इसे भी पढ़िए:   कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल

यह तीसरा मौका होगा जब शर्मा किसी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। मल्होत्रा की यह दूसरी फिल्म होगी जिसका निर्देशन वो करेंगे। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म ‘मर्दानी’ थी। इसे बॉक्स ऑफिस पर बेहतर रिस्पांस मिला था।

इसे भी पढ़िए:   नायक का सीक्वेल बनाने की तैयारी, अनिल के अपोजिट कौन होगा?

रानी मुखर्जी ने कहा, ‘मैें लंबे समय से ऐसी किसी स्क्रिप्ट की तलाश में थी जो मुझे अपील करे। जब हिचकी का ऑफर मुझे मिला तो इसकी कहानी मुझे पसंद आई।’ फिल्म ‘हिचकी’ की कहानी है एक ऐसी महिला की जो अपनी कमजोरी को खुद की ताकत में तब्दील करती है। यह एक सकारात्मक कहानी है।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

four × four =