रणबीर कपूर अपनी सीक्रेट गर्लफ्रैंड से मिलने जा रहे हैं इंडिया से बाहर , रणबीर कपूर ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वो लगातार किसी न किसी लड़की के कारण खबरों में बने हुए हैं। सोनम कपूर से शुरु हुआ यह सिलसिला फिल्म दर फिल्म बढ़ता ही चला गया और दीपिका से होते हुए कटरीना कपूर पर जाकर रुका। जिनके साथ हाल में ही रणबीर का ब्रेक-अप हुआ है। रणबीर और कटरीना के ब्रेक-अप के बाद इस तरह की खबरें आयीं कि रणबीर अंदर से पूरी तरह टूट चुके हैं और उन्हें ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि अब ताजी खबर के मुताबिक रणबीर सिंह किसी विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   वारिस सीरियल में आने वाले हैं इंटीमेट सीन, परिवार के साथ ना देखें तो बेहतर

हाल में ही उन्होंने डायरेक्टर राजू हिरानी की आने वाली दत्त बायोपिक की शूटिंग खत्म की है। अब रणबीर को बस सोनम कपूर के साथ कुछ सीन्स शूट करने हैं। जिसके बाद यह फिल्म कम्पलीट हो जायेगी। इसके बाद वो अपने दोस्त अयान मुखर्जी की ड्रैगन को शुरु करेंगे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट दिखेंगी।

इसे भी पढ़िए:   सारा अली खान बाबा केदारनाथ की शरण में, अभिषेक कपूर के साथ की पूजा

रणवीर कपूर बहुत ही जल्द अपनी नई गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए जॉर्जिया के लिए उड़ान भरेंगे। खबर में बताया गया है कि रणबीर कपूर की यह गर्लफ्रेंड भारत नहीं आ सकती है, जिस कारण उन्होंने इससे मिलने के लिए जॉर्जिया जैसी जगह को चुना है। रणबीर के कुछ ही सालों के करियर में उनका नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है, शायद अब वो नहीं चाहते होंगे कि उनको लेकर किसी प्रकार की खबरें बनें। जिस कारण शायद उन्होंने यह फैसला लिया होगा।

इसे भी पढ़िए:   स्वैग से स्वागत तो इस इंग्लिश गाने की कॉपी निकला! बाप रे बाप

LEAVE A REPLY

five × 4 =