Gossipganj
Film & TV News

पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ काम करेंगे राम गोपाल वर्मा! गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ

0 266

सनी लियोनी के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अब एक और पॉर्न स्टार की एंट्री होने जा रही है। दरअसल, निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने यूरोप में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ एक वीडियो शूट किया है जिसका नाम है ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ।’ मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो से संबंधित एक पोस्टर भी शेयर किया है। इस वीडियो का ट्रेलर 16 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा।  राम गोपाल वर्मा जब भी चर्चा में आते हैं तब कुछ धमाका होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रामू एक पॉर्न स्टार मिया मालकोवा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।

जी हां, रामू का ये अपकमिंग प्रोजेक्ट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पॉर्न स्टार मिया मालकोवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बॉलीवुड डेब्यू का पोस्टर शेयर किया है। मिया ने लिखा, ‘सनी लियोनी के बाद एक और पोर्न स्टार बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।’मिया ने आगे लिखा, ‘भारतीय फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा मेरे साथ एक वीडियो शूट करेंगे जिसका नाम होगा God, Sex and Truth।’ पोस्टर में मिया न्यूड नजर आ रही हैं। साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट 16 जनवरी बताई गई है।

मिया ने दूसरे ट्वीट में इस फिल्म के लिए राम गोपाल वर्मा को धन्यवाद भी बोला है। वहीं राम गोपाल वर्मा ने अपने इस इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया। लेकिन God, Sex and Truth को शूट करने का एक्सपीरियंस कभी नहीं भूल पाऊंगा।’

मिया के इस पोस्ट पर रामगोपाल वर्मा ने भी आभार जताया और कहा कि, ‘हे मिया ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ को फिल्माना मेरे लिए एक विचारोत्तेजक अनुभव रहा।’ साथ ही रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उन्हें सनी के साथ काम करने का अब तक मौका नहीं मिला है लेकिन मैं ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ की शूटिंग के अनुभव को कभी भी नहीं भूल सकता। आपको बता दें कि, मिया की गिनती अमेरिका की टॉप एडल्ट स्टार्स में होती है। मिया के पति डेनी माउंटेन और भाई जस्टिन भी एक एडल्ट स्टार ही हैं।

रामू की नई फिल्म के इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। ये पहली बार नहीं है जब रामू इतनी बोल्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं। इससे पहले भी उनकी पहली वेब सिरीज Guns & Thighs ने काफी बवाल मचाया था। ट्रेलर में ही काफी न्यूडि‌टी देखने को मिली थी। अपनी फिल्मों के अलावा रामू बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। रामू की आखिरी फिल्म ‘सरकार 3’ थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...