Gossipganj
Film & TV News

श्रीदेवी के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह हुई फाइनल, जानिए कैसे हुआ उनका सेलेक्शन

0 1,822

श्रीदेवी के किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह हुई फाइनल, जानिए कैसे हुआ उनका सेलेक्शन, श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म मेकर्स श्रीदेवी के किरदार के लिए एक परफेक्ट चेहरे को ढूंढ़ने में व्यस्त थे। खबर के मुताबिक, फिल्म मेकर्स को परफेक्ट चेहरा मिल गया है। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। बात दें, रकुल को बॉलीवुड फिल्म यारियां’ में देखा गया हैं। जिस हफ्ते आंध्र प्रदेश में ‘भगवान’ की तरह पूजे जाने वाले एक्टर एवं नेता एनटी रामा राव की बायोपिक फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी, उसी हफ्ते फिल्म में श्रीदेवी के किरदार की घोषणा हुई थी। श्रीदेवी के रोल के लिए रकुल प्रीत के सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर को भी अप्रोच किया जा रह था। लेकिन बात नहीं बनी और रकुल प्रीत को फाइनल कर लिया गया। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी और श्रद्धा के बजाय रकुल को इस फिल्म के लिए फाइनल करते हुए साइन करने वाले हैं।

इस फिल्म में प्रीत का फिल्म में कैमियो रोल है। इस फिल्म में वो कुछ गानों और कुछ सीन में श्रीदेवी के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म को विष्णु इंदुरी प्रोड्यूस कर रही हैं। बता दें, एनटीआर और श्रीदेवी ने कुल 14 फिल्मों में एक साथ काम किया है। बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। एनटीआर की इस बायॉपिक में नंदमूरि बालाकृष्णन एनटीआर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में नंदमूरि बालाकृष्णन और रकुल के अलावा रवि किशन, राणा दग्गुबाती और विद्या बालन नजर आने वाले हैं।

इसके बाद यह भी कन्फर्म हो गया हैं कि, श्रीदेवी की बायोपिक में लीड रोल में रकुल प्रीत नजर आएंगी। इस फिल्म में भले ही श्रीदेवी का छोटा रोल हो, लेकिन यह किरदार फिल्म के लिए एहम हैं। खबर के मुताबिक, मेकर्स के इस ऑफर को रकुल ने मान लिया और वो अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी कर लेगीं। आपको यह भी बता दें, अभी तक रकुल प्रीत ने अपने ओर से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की हैं। दरअसल, रकुल इनदिनों काफी बिज़ी चल रही हैं। उन्होंने पहले से ही कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हुए हैं, जिस कारण डेट क्लैश एक समस्या हो सकती है। मिली जानकरी के मुताबीक, रकुल इस फिल्म के लिए जो भी डेट पॉसिबल हो वो मेकर्स को दे दें। इसके बाद ही वो मीडिया के जारिए इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट करेंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...