Gossipganj
Film & TV News

रेस 3 फुल मूवी हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही है शेयर

कई यूजर्स ने थियेटर की डबिंग को फेसबुक पर अपलोड कर दिया है

0 1,874

रेस 3 फुल मूवी हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही है शेयर, सुपरस्टार सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 फुल मूवी लीक हो गई है। सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारों से सजी इस फिल्‍म को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर लीक किया गया है। कई यूजर्स ने थियेटर की डबिंग को फेसबुक पर अपलोड कर दिया है, जिसे विभिन्‍न ग्रुप्‍स में शेयर किया जा रहा है।

रेस 3 फुल मूवी
Facebook Post Screenshot

अभी तक इस बारे में फिल्मज के प्रोड्यूसर्स या सलमान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आमिर ने शुक्रवार को ‘रेस 3’ के समर्थन में ट्वीट किया। यह सलमान की तरफ से उनके प्रशंसकों के लिए ईद का तोहफा है। आमिर ने ट्वीट किया, “सलमान, मैंने अभी इसे नहीं देखा है, लेकिन मुझे और मेरे परिवार को यह पसंद आएगी। आपको निजी और पेशेवर दोनों तरह से बहुत प्यार करता हूं। मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया है। यह एक ब्लॉकबस्टर होगी और सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।” अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनके भाई और अभिनेता साकिब सलीम ईमानदार और मेहनती हैं। साकिब ने सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 में काम किया है।

‘रेस 3’ को रिलीज हुए अभी 48 घंटे भी नहीं हुए थे कि रेस 3 फुल मूवी की पायरेटेड थियेटर कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 शुक्रवार, 15 जून को ईद के ‘तोहफे’ के तौर पर रिलीज हुई थी। यह ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसके पहले के सीक्वल में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, समीरा रेड्डी, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं।

सुपरस्टार आमिर खान ने सलमान खान की रेस 3 के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि वह सलमान से निजी और पेशेवर दोनों तरह से बहुत प्यार करते हैं। एक इंटरव्‍यू में सलमान ने कहा था कि फिल्म में उनका कैरेक्टर न पॉजिटिव है और न ही नेगेटिव, उनका फिल्म में ‘रेस 3’ कैरेक्टर है लेकिन साथ में ‘हम आपके हैं कौन’ का टच भी है। एक्शन पैक फिल्मों के लिए मशहूर खान ने कहा था, “यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...