Gossipganj
Film & TV News

प्रिया प्रकाश को इंटरनेट सेंसेशन बनाने वाला शख्स निकला दुकानदार!

0 414

प्रिया प्रकाश को इंटरनेट सेंसेशन बनाने वाला शख्स निकला दुकानदार! वेलेंटाइन डे से एक-दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ है। स्कूल वाला। जी हां। सही पकड़े हैं आप प्रिया प्रकाश वारियर वाला वीडियो। इस एक वीडियो ने उन्हें फेमस बना दिया। अब पता चला है कि आखिर इसके पीछे किसका हाथ था। मलयालम फिल्‍म का गाना ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ हर तरफ छाया हुआ है। इसकी पहली वजह प्रिया ही हैं, लेकिन इस गाने को लिखने वाले शख्स की भी कम मेहनत नहीं आंकी जा सकती। दरअसल, ये गाना किसी प्रोफेशनल लिरिक्स राइटर ने नहीं लिखा। बल्कि इसे लिखने वाला दुकान चलाता है।

जी हां। ‘ओरु ओदार लव’ का जो गाना जो बीते दिनों वायरल हो रहा था उस गाने को कलमबद्ध पीएमए जब्बार ने किया है। और वो सऊदी अरब में एक दुकान चलाते हैं।  ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ नाम का ये गाना जब्बार ने 20 साल की उम्र में लिखा था। 1978 की बात है। उस समय वो एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाते थे।

जहां एक शख्स ने इस गाने के खिलाफ मुस्लिम युवाओं की भावनाएं आहत होने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं इस्लाामिक कानून के प्रमुख संगठन दारुल इफ्ता जामिया निजामिया ने गीत के बोलों पर फतवा दर्ज किया है। इन तमाम विवादों पर जब्बार का कहना है, ‘मुझे इस बारे में पता लगा पर चिंता की कोई बात नहीं है। जब भी कोई नई फिल्म या गाना आता है तो लोग अलग-अलग विचारों के साथ सामने आते हैं। ‘ओरु अदार लव’ 3 मार्च के दिन रिलीज होगी। देखते हैं कि गाने के अलावा फिल्म कितनी चर्चा में आती है।

20 सालों से जब्बार खाड़ी देशों में रह रहे हैं। और इस दौरान उन्होंने 100 से ज्यादा गाने लिखे हैं। अपने गाने की इस लोकप्रियता से वो काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि गाना रिलीज कर दिया गया है। लोगों ने काफी पसंद भी है इसे। इसमें शान रहमान का म्यूजिक मुझे अच्छा लगा। डायरेक्टर उमर लुलु ने इसकी विजुअलाइजेशन काफी अलग तरीके से की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...