Gossipganj
Film & TV News

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर कहा

कठुआ में आठ साल की लड़की से गैंगरेप मामले पर नहीं बोले थे बिग बी

0 331

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर कहा, अभिनेता प्रकाश राज ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पर जोरदार हमला किया है। प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर बताया है। प्रकाश राज ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की लड़की से गैंगरेप और हत्या पर कुछ ना बोलने के लिए उन्हें कायर कहा है। पत्रकार बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने कहा कि वे चाहते थे कि अमिताभ बच्चन इस घटना की निंदा करें। सिंघम और वांटेड जैसी फिल्मों में रोल कर चुके प्रकाश राज ने कहा, “मैंने उनसे अपील की, ये मेरा अधिकार है, उन्हें एक बेहतरीन आवाज मिली है, मैं चाहता था कि वे बोलें, लेकिन उन्होंने कह दिया, मैं इस बारे में बोलना नहीं चाहता, लेकिन सर, ये इतना गंदा है कि आपको बोलना पड़ेगा।” प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर कहा है तो जाहिर है कि बिग बी के फैन्स काफी नाराज़ होंगे।

बरखा दत्त ने जब प्रकाश राज से पूछा कि उन्हें क्या उम्मीद थी अमिताभ बच्चन इस बारे में क्या करते। इस पर प्रकाश राज ने कहा, “मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन बोलें, इसे रोकिए…” जब प्रकाश राज से पूछा गया कि इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरे के खिलाफ बोलने पर उन्हें टेंशन नहीं हुई। इस पर उन्होंने कहा, ” मैंने उनसे अपील की, मैं समझता हूं कि एक्टर होने के नाते हमारी भी सामाजिक चेतना है, हमारी जिम्मेदारी है, क्योंकि अगर हमलोग डरपोक हो जाएंगे, तो समाज के डरपोक-कायर होने का हम कारण बनेंगे।” इस पर उनसे पूछा गया कि क्या आप समझते हैं अमिताभ बच्चन यहां कायर साबित हुए हैं। इस पर प्रकाश राज ने जवाब दिया, “मुझे लगता है ऐसा ही हुआ है, इससे मुझे क्या फायदा होने वाला है, मैं उनसे अपील कर रहा हूं, कृपया हाथ बढ़ाइए, ये महत्वपूर्ण है, आप किसी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, आप एक मुद्दे पर बोल रहे हैं, आप एक सोच के खिलाफ बोल रहे हैं जो कि इस देश के लिए ठीक नहीं है।”

प्रकाश राज ने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि कठुआ रेप मेरे लिए इसलिए नहीं है कि कोई किसी धर्म से ताल्लुक रखता है, बल्कि ऐसा इसलिए है कि क्योंकि ऐसा करने की वजह एक समुदाय के लोगों को, जो कि वहां रह रहे थे वहां से भागने की धमकी देना था।” प्रकाश राज ने आगे कहा, “और सिर्फ इसिलए कि आरोपी आपकी पार्टी से हैं, आप उनके समर्थन में जाते हैं, उनके समर्थन में विरोध करते हैं, ये ठीक नहीं है।” प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर कहा और सबसे बड़ी बात कि उन्हें अपने स्टेटमेंट को सही ठहराने की कोशिश भी की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...