रिलीज़ डेट ना टले सिर्फ इसलिए बाहुबली का पोस्ट प्रोडक्शन हो रहा है इस तरह , डायरेक्टर एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ सीरीज़ एक ऐसी दुनिया को सिनेमा के पर्दे पर लाई है, जिसे भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी देखा गया हो। इस आभासी दुनिया को वास्तविक जैसा दिखाने में तकनीक ने सबसे बड़ी रोल निभाया है।

‘बाहुबली- द कन्क्लूज़न’ 28 अप्रैल को रिलीज़ होने को है। टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती यही है, कि रिलीज़ डेट मिस ना हो। ‘बाहुबली- द कन्क्लूज़न’ में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म तमिल, तेलगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

इसे भी पढ़िए:   वीरम का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए तो सोशल मीडिया पर किसने शेयर किया

यही वजह है कि ‘बाहुबली- द कन्क्लूज़न’ इस साल की मोस्ट एंटिसिपेटिड फ़िल्मों में शामिल हो गई है। ‘बाहुबली’ के दूसरे भाग के लिए वीएफ़एक्स के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ‘बाहुबली- द कन्क्लूज़न’ के विज़ुअल इफ़ेक्ट्स सुपरवाइज़र आरसी कमलाकन्नन के मुताबिक़, ये बेहद मुश्किल काम है, लेकिन इससे बहुत संतुष्टि भी मिलती है।

इसे भी पढ़िए:   एक्ट्रेस मीरा का पाकिस्तान आर्मी के कैप्टन के साथ सेक्स MMS हुआ वायरल

कमलाकन्नन का कहना है- ”बाहुबली- कन्क्लूज़न के विज़ुअल इफ़ेक्ट्स का काम हाथ में लिए तक़रीबन 15 महीने हो चुके हैं। लगभग सभी बड़े वीएफ़एक्स स्टूडियो में काम चल रहा है।” एसएस राजामौली ने कमलाकन्नन की एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि पोस्ट प्रोडक्शन का काम दुनियाभर के 33 स्टूडियो में चल रहा है। मलाकन्नन ने ‘मगधीरा’ और ‘पुली’ जैसी फ़िल्मों के वीएफ़एक्स पर काम किया है।

इसे भी पढ़िए:   डरते हैं सुल्तान सिर्फ इनका नाम भर लेने से, कौन हैं वो?

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

14 − 6 =