Gossipganj
Film & TV News

पॉर्नहब ने भी मनाया था किम कार्दशियां का जन्म दिन , जानिए पीछे का राज़

0 97

पॉर्नहब ने भी मनाया था किम कार्दशियां का जन्म दिन , जानिए पीछे का राज़ , इस बात को समझने के लिए दस साल पीछे जाना होगा, जब किम कार्दशियां और रे जे का सेक्‍स टेप, जिसमें दोनों नग्‍न अवस्‍था में डांस करते हुए नजर आए थे, लीक हुआ था। मैट्रो को यूके की रिपोर्ट के अनुसार पॉर्नहब ने इस घटना के दस वर्ष पूरे होने पर किम कार्दशियां को उनके पॉर्न इंडस्‍ट्री डेब्‍यु के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की।

टूफैब डॉट कॉम के अनुसार इस वीडियो के लिए रे जे अभी भी हर तीन महीनों में 90 हजार डॉलर की रॉयलिटी प्राप्‍त कर रहे हैं। उल्‍लेखनीय है कि जब यह वीडियो शूट किया गया था, उस समय अभिनेत्री किम कार्दशियां की उम्र 23 साल के आस पास थीं और मैक्‍सिको के कैबो स्‍थित Esperanza रिजॉर्ट में अपना जन्‍म दिवस मनाने गई थीं।

पॉर्नहब ने एक वीडियो से कैप्‍चर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी नंबर 1 पॉर्नस्‍टार किम कादर्शियां को उनके पॉर्न डेब्‍यु की दसवीं वर्षगांठ मुबारक हो।’ वीडियो को लीक होने के बाद विविड एंटरटेनमेंट ने डिस्‍ट्रीब्‍यूट किया। किम कार्दशियां ने 4.5 मिलीयन डॉलर का केस दायर किया और वीडियो के अधिकार प्राप्‍त करने के साथ केस जीत गईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...