Gossipganj
Film & TV News

मीशा शफी ने अली ज़फर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अली ज़फर ने बताया वो लेंगे कानूनी मदद

0 544

मीशा शफी ने अली ज़फर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पाकिस्तानी गायिका और अभिनेत्री मीशा शफी ने अभिनेता अली जफर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लिए अपनी # मी – टू कहानी साझा करने का फैसला करना बेहद मुश्किल था , लेकिन चुप्पी की इस परंपरा को तोड़ना भी जरूरी है। बॉलीवुड में जाने – माने चेहरा अभिनेता और गायक अली जफर ने ‘‘ उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज किया है ‘ और कहा कि वह ‘‘ इससे अदालती तरीके से निपटने की सोच रहे हैं।

मीशा शफी का कहना है , ‘‘ यह घटनाएं तब की नहीं हैं , जब मैं युवा और इंडस्ट्री में नयी थी। यह उस वक्त हुई हैं , जब मैं सशक्त महिला थी , जो अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध है। यह दो बच्चों की मां के साथ हुई हैं। ‘ मीशा शफी ने बताया कि मुझे उनके व्यवहार से धोखा महसूस हो रहा है। ‘‘ मैं जानती हूं , मैं अकेली नहीं हूं। ‘ वहीं अली जफर ने आरोपों से इनकार करते हुए ट्वीट किया , ‘‘ मैं मीशा शफी द्वारा लगाये गए आरोपों से पूरी तरह इनकार करता हूं , उन्हें खारिज करता हूं। मैं इसे अदालती रास्ते से सुलझाहंगा। मैं यहां और आरोप लगाने की बजाए इसे पेशेवर तरीके से और बेहद गंभीरता के साथ निपटाउंगा। मैं सोशल मीडिया पर रंजिश नहीं निकालना चाहता क्योंकि इससे # मी – टू आंदोलन , मेरा परिवार , इंडस्ट्री और मेरे प्रशंसक सभी को धक्का पहुंचेगा। ‘ जफर ने लिखा है , ‘‘ मैं जानता हूं कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। ‘

अभिनेताओं के परिवार से ताल्लुक रखने वाली मीशा शफी ने ट्विटर के जरिए अपनी कहानी साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया है , ‘‘ इसलिए यौन उत्पीड़न की बात साझा कर रही हूं , क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव को साझा करके मैं हमारे समाज में व्याप्त चुप्पी की परंपरा को तोड़ सकूंगी। बोलना आसान नहीं है । लेकिन चुप रहना ज्यादा मुश्किल है। मेरी आत्मा अब मुझे और चुप नहीं रहने देती # मी – टू। ‘ मीशा शफी कहती हैं कि उन्हें अपने सहकर्मी द्वारा एक से ज्यादा बार यौन उत्पीड़न जैसा त्रास झेलना पड़ा है। मीरा नायर की ‘ रिल्क्टेंट फंडामेंटलिस्ट ‘ और ‘ भाग मिल्खा भाग ‘ में काम कर चुकी मीशा शफी बोली कि उनके और उनके परिवार के लिए यौन उत्पीड़न बेहद दुखदायी अनुभव था। अब अली जफर के अगले कदम का सबको इंतज़ार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...