नेटफ्लिक्स पर आएगा छोटा भीम,  नाम होगा माइटी लिटिल भीम , टीवी पर भारतीय बच्चों को कई सालों से एंटरटेन करने के बाद ‘छोटा भीम अब नेटफ्लिक्स पर आने को तैयार है। इंटरनेट एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने ‘माइटी लिटिल भीम’ नाम का एनिमेटेड फिल्म बनाने की घोषणा की है, जो भारत में बच्चों के लिए कंपनी की पहली मूल सीरीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   अमिताभ बच्चन भी फंस गए सोशल मीडिया पर फेक तस्वीर के जाल में

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक राजीव चिलाका ने बताया, “हम नेटफ्लिक्स के साथ काम करने तथा ‘माइटी लिटिल भीम’ को बनाने को लेकर उत्साहित है। यह देश के सबसे प्रसिद्ध बच्चों के चरित्र पर आधारित है, जिसके दर्शक भारत समेत दुनिया के 190 देशों में है।”

नेटफ्लिक्स के बच्चों की सामग्री के अंतर्राष्ट्रीय निदेशक एंडी यीटमैनन ने कहा, “हमारा स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म लगातार भारतीय निर्माण और सृजनात्मक स्टोरी-टेलिंग में निवेश करता रहेगा, जो हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा।”

इसे भी पढ़िए:   कामसूत्र अ टेल ऑफ़ लव में काम करने वाली इंदिरा वर्मा को अब आप देखेंगे तो...

नेटफ्लिक्स के स्पोक्सपरसन ने एक इंटरव्यू में कहा, “इसका लक्ष्य बच्चों के नजरिए का विस्तार करना है। ‘माइटी लिटिल भीम’ का निर्माण ग्रीन गोल्ड एनिमेशन की भागीदारी में किया जाएगा, जो देश का प्रमुख एनिमेशन स्टूडियो है।”

इसे भी पढ़िए:   600 करोड़ रुपए की कमाई के बावजूद बाहुबली फायदे में नहीं

‘माइटी लिटिल भीम’ प्रीस्कूल बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जाने वाली सीरीज है, जो ‘छोटा भीम’ पर आधारित है। यह एनिमेशन सीरीज एक मजबूत, बहादुर और बुद्धिमान हीरो ‘माइटी लिटिल भीम’ पर आधारित है, जो अक्सर लड्डू की तलाश में रोमांचक यात्रा करता है।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

eight − one =