मंटो के किरदार के लिए अपने घर को मंटो के जैसा बना डालेंगे नवाज़ , एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हर किरदार के लिए जी-जान लगा देते हैं। नवाज की मेहनत उनकी फिल्मों में दिखाई भी देती है। हालिया रिलीज फिल्म रईस को लेकर नवाजुद्दीन की खूब तारीफ हो रही है। अब खबर है कि वो अपनी आगामी नई फिल्म के लिए भी खूब तैयारियां कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   50 लाख रुपये बजट वाली फिल्म करूंगा, बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

उन्होंने बताया कि, “शूटिंग शुरू होने से 10-15 दिन पहले मैं अपने कमरे में लेखिका इस्मत चुगताई के पोस्टर लगाकर अपने आसपास उनकी दुनिया को रचने की कोशिश करूंगा।” फिल्म का निर्देशन नंदिता दास कर रही हैं, जिसमें लेखक की जीवन-यात्रा, उनके पत्नी के साथ संबंध और विभाजन के बाद लाहौर में उनकी जिंदगी को दिखाया जाएगा। एक्ट्रेस रसिका दुग्गल मंटो की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

इसे भी पढ़िए:   कनेक्शन बिग बी का वो भी बेगम जान से, चौंक जाएंगे आप

प्रसिद्ध कथाकार सआदत हसन के जीवन पर बनने वाली फिल्म में मंटो के किरदार को आत्मसात करने के लिए नवाज अपने आसपास इस लेखक की दुनिया को रचने की कोशिश कर रहे हैं।एक्टर का कहना है, “मैं मंटो के किरदार को निभाने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं। मैं उनके नाटकों को देख रहा हूं, उस युग के संगीत को सुन रहा हूं, उनकी रचनाओं को पढ़ रहा हूं और उनके बारे में जानकारी ले रहा हूं।”

इसे भी पढ़िए:   होमोसेक्शुऐलिटी पर श्रीश्री रविशंकर पर भड़क गईं सोनम कपूर, जानिए क्या कहा

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

one × 2 =