विवादों से डर कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ली अपनी बायोग्राफी वापस, मांगी सबसे माफी

0
112
विवादों से डर कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ली अपनी बायोग्राफी वापस, मांगी सबसे माफी

विवादों से डर कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ली अपनी बायोग्राफी वापस, मांगी सबसे माफी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी An Ordinary Life कुछ महिलाओं के साथ अपने संबंध होने का जिक्र किया है। बस फिर क्या था नवाजुद्दीन के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी गई। अब नवाजुद्दीन ने सबसे माफी मांगते हुए किताब को वापस लेने की बात कही है।

इसे भी पढ़िए:   नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को इंटीमेट सीन्स करने में डर लगता है

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘मैं उन सबसे माफी मांगना चाहता हूं, जिनकी भावनाएं मेरे किताब की वजह से आहत हुई हैं। मुझे इसका खेद है और मैं अपनी किताब को अब वापस लेता हूं।‘

सुनीता राजवार ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘नवाज हमारी इंटिमेट और पर्सनल बातें अपने दोस्तों को बताते हुए हंसते और मजाक उड़ाते थे। इसलिए मैंने उनसे दूरी बनाते हुए, उन्हें छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़िए:   जादू का किरदार निभाकर दिल लूट ले गए इंद्रवदन जे पुरोहित, स्मृति विशेष

नवाजुद्दीन ने किताब में कबूल किया था कि, उनका मिस लवली की को-स्टार निहारिका सिंह और थिएटर आर्टिस्ट सुनीता राजवार के साथ संबंध थे। निहारिका ने जवाब देते हुए कहा, ‘नवाजुद्दीन ने उनसे ये बात छुपाई थी कि वो पहले से शादीशुदा हैं और गांव में उनकी पत्नी रहती हैं। यहीं कारण था कि मैंने नवाज से सारें रिश्ते खत्म कर लिए।

इसे भी पढ़िए:   कटप्पा, शिवगामी के साथ इश्क कैसे लड़ा सकता है, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

one + ten =