Gossipganj.com
Film & TV News

मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को कैसे प्रपोज किया था | जानकर चौंक जाएंगे आप

0

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को कौन नहीं जानता। आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। उनकी निजी जिंदगी के कई ऐसे पहलू हैं, जिन्हें जान कर नीता के लिए आपकी इज्ज़त और बढ़ जाएगी। मुकेश अंबानी ने नीता को एक डांस शो के दौरान देखा था। नीता को देखते ही मुकेश को उनसे प्यार हो गया।

मुकेश अंबानी उन्हें प्रपोज करने के लिए मौका ढूंढ रहे थे। लेकिन अफसोस नीता की वजह से ही उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था। उन्होंने जब पहली बार नीता को फोन किया तो नीता ने गुस्से में उनका फोन काट दिया था। मुकेश अंबानी के लिए ये शॉकिंग मौका था कि कोई उनका फोन काट दे। लेकिन कहते हैं ना इश्क में इंसान हर हद से गुजर जाता है।

मुकेश अंबानी ने उन्हें दोबारा फ़ोन किया और बोला कि वो मुकेश अंबानी बोल रहें हैं, तब नीता का ज़वाब था कि अगर वो मुकेश अंबानी हैं, तो वो एलिज़ाबेथ टेलर हैं। इतना बोल कर नीता ने फिर फ़ोन काट दिया था।

लेकिन मुकेश अंबानी ने हिम्मत नहीं हारी और जब मुकेश अंबानी ने उन्हें तीसरी बार फ़ोन किया तो उनकी बात नीता के पिता से हुई और उन्होंने नीता को बताया कि सच में उनके लिए मुकेश अंबानी का ही फ़ोन आया है। तब जाकर कुछ बात आगे बढ़ी

नीता और मुकेश अंबानी जब डेट कर रहे थे तो मुकेश उन्हें लेने अपनी महंगी कारों से आते थे। एक दिन नीता ने मुकेश को बेस्ट बस की सबसे आगे वाली सीट पर सफ़र करने को बोला। जिसके बाद मुकेश और नीता अकसर मुंबई की बस में सफ़र करते थे।

नीता अंबानी को पढ़ाना बहुत पसंद है, शादी के बाद नीता ने एक स्कूल खोला था, जहां वो रोज़ पढ़ाने जाती थीं। नीता ने अपने बच्चों से भी बहुत कुछ सीखा है। जब वो स्कूल का टाईम टेबल बना रही थीं, उन्होंने हर विषय के लिए 1 घंटे का समय रखा था। लेकिन उनके बच्चों ने ऐसा करने से मना किया और हर विषय को सिर्फ 40 मिनट रखने को कहा। क्योंकि आखरी 20 मिनट में ध्यान भटकता है। नीता को बात सही लगी और उन्होंने हर विषय को 40 मिनट का कर दिया।

नीता अंबानी को अपने बच्चों की तस्वीर सोशल साइट्स पर डालना बिलकुल पसंद नहीं है। उनका मानना है कि बच्चों को दुनिया उनके नाम से जाने, मां बाप के नाम से नहीं। नीता हर रोज़ सुबह 7 बजे उठ जाती हैं, और ये आदत उनके बचपन की है। उठ कर नीता डांस ज़रूर करती हैं। उनके लिए उनका डांस मेडिटेशन जैसा होता है। नीता अंबानी का कोई फ़िक्स ऑफिस नहीं है। वो जहां होती हैं उनका ऑफिस उनके साथ चलता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...