Gossipganj
Film & TV News

मोनाली ठाकुर का बयान, लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते

मोनाली ठाकुर ने कहा बाहर यात्रा के वक्त शर्म महसूस होती है मुझे

0 1,258

मोनाली ठाकुर का बयान, लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते, अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनानेवाली गायिका मोनाली ठाकुर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। विदेशों में भारत की छवि पर बात करते हुए मोनाली ठाकुर ने कहा दूसरे देश के लोग भारत के बारे में बहुत नेगेटिव सोचते हैं,  मोनाली ने बीबीसी हिंदी को दिये अपने इंटरव्यू में कहा,’ मैं ट्रैवल करती हूं। शर्मिंदगी महसूस होती है। इससे दुख होता है। हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्‍यताएं हैं। हम इसका गलत फायदा उठाते हैं। हम अपने देश और विरासत का अपमान कर रहे हैं। कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां। जंगलीपन जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं।’

‘मोह मोह के धागे’ सॉन्‍ग के लिए नेशनल अवार्ड पा चुकीं मोनाली ठाकुर रियेलिटी शो ‘राइजिंग स्‍टार’ में जज पैनल में नजर आती थीं। इस शो में मोनाली के साथ सिंगर और कंपोजर शंकर महादेवन और पंजाबी सेंसेशन दिलजीत दोसांझ नजर आते थे। गायकी में नाम कमा चुकीं मोनाली एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुकी है। वे साल 2014 में आई फिल्‍म लक्ष्‍मी में नजर आई थीं,  इस फिल्‍म को नागेश कुक्‍नूर ने डायरेक्‍ट किया था।

मोनाली ठाकुर का जन्म 3 नवंबर 1985 को बंगाली परिवार में हुआ था।  मोनाली के पिता का नाम शक्ति ठाकुर हैं, जोकि एक बंगाली गायक हैं। मोनाली की बहन मेहुली भी एक पार्श्व गायिका हैं।  मोनाली ने भारतीय संगीत की शिक्षा पंडित जगदीश प्रसाद और अजय चक्रवर्ती से ग्रहण की है। मोनाली बचपन से ही स्कूल के फंक्शन्स में सिंगिंग करती थीं। मोनाली इंडियन आइडल 2 में टॉप 9 परतिभागियोँ में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं थीं। मोनाली के शो से एलिमिनेट होने के बाद जज अनु कपूर ने उन्हें फिल्म जाने-ए-मन में गाने का मौका दिया। इस के बाद मोनाली ने संगीत निर्देशक प्रीतम चक्रवर्ती के निर्देशन में फिल्म रेस के दो गाने गाये।  ख्वाब देखे और जरा-जरा टच में।  दोनों ही गाने सुपरहिट सांग साबित हुए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...