ड्रग फैक्टरी के मामले में फरार ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट होंगे ज़ब्त!

0
88
ड्रग फैक्टरी

ड्रग फैक्टरी के मामले में फरार ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट होंगे ज़ब्त! , ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने के आदेश ठाणे की विशेष अदालत ने दिए हैं। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित तीनों फ्लैट की कीमत करोड़ों में है। ठाणे पुलिस ने सोलापुर में अवैध रूप से चल रही ड्रग फैक्टरी का खुलासा किया था।

प्रावधानों के मुताबिक फरार आरोपी की गिरफ्तारी तक देश में स्थित उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाती है। इसी के तहत ममता कुलकर्णी के भी मुंबई में स्थित तीन फ्लैट जब्त करने की मंजूरी अदालत ने दी है। पुलिस के मुताबिक वर्सोवा इलाके की स्काय इनक्लेव इमारत की पहली, दूसरी और सातवीं मंजिल पर स्थित थ्री बीएचके फ्लैट ममता कुलकर्णी के हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के लिए अदालत में कागजात जमा किए गए हैं। जल्द ही जब्ती की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी।

इसे भी पढ़िए:   निकी मिनाज भारत के एक गांव को विकसित कर रही हैं, शो करके इकट्ठा करती हैं पैसा

दो हजार करोड़ रुपए के इसी ड्रग रैकेट में पुलिस को ममता कुलकर्णी और उसके करीबी विकी गोस्वामी की तलाश है। ठाणे पुलिस का दावा है कि विकी गोस्वामी सोलापुर में बने ड्रग्स को अपने नेटवर्क के जरिए विदेश में पहुंचाता था और ममता कुलकर्णी उसकी मदद करती थी। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि नशे की खेप की तस्करी से जुड़ी बैठकों में ममता भी शामिल होती थी। हालांकि ममता इन आरोपों से इनकार करती रही है। समन भेजे जाने के बाद कोर्ट में हाजिर न होने के चलते अदालत ने ममता को फरार घोषित कर दिया है।

इसे भी पढ़िए:   सलमान की राह पर चले प्रभास, अनुष्का से शादी पर बोले, अभी सोचा नहीं

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

12 + eighteen =