Gossipganj.com
Film & TV News

महात्मा गांधी की पड़पोती ही बना रही है महात्मा गांधी का मज़ाक | देखिए तस्वीरें

0

महात्मा गांधी की देश को आजाद कराने में बड़ी भूमिका मानी जाती है। उन्होंने बेहद संघर्षपूर्ण जीवन जीते हुए लम्बे समय तक देश को आजाद कराने के लिए लड़ाई लड़ी। गांधीजी का अहिंसात्मक आन्दोलन आज पूरी दुनिया में फेमस है। लेकिन अब उनके वंशज की उनका मजाक बनाने पर तुले हुए हैं।

आज हम आपको गाँधी जी के परिवार के ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। गाँधी जी के कुल 156 वंशज हैं जो की दुनिया के 6 देशो में रहा करते हैं । 154 वंशज में से एक बड़े हरिलाल जिसका एक बेटा कांतिलाल है। कांतिलाल का परिवार आजादी के बाद अमेरिका में जा बसा था ,  कांतिलाल की एक बेटी भी है जिसका नाम मेधा गांधी है।

मेधा गांधी के अपने परदादा का मजाक बनाने में भी कोई शर्म नहीं है। आप उनके इंस्टाग्राम की ये पोस्ट देखिए जिसका स्क्रीन शॉट भी है और उसके ठीक नीचे पूरी पोस्ट। आपको समझ आ जाएगा कि महात्मा गांधी जी ने आजादी की लड़ाई किसके लिए लड़ी थी।

वैसे बता दे की मेधा अमेरिका में बतौर कॉमेडी राइटर, पैरोडी प्रोड्यूसर और वॉइस टैलेंट के लिए भी जानी जाती है और वह अभी वह अमेरिकी शो ‘Matty In The Morning Show’ की प्रोड्यूसर हैं। इन्होने इस से पहले ‘Dave And Show’ को भी प्रोड्यूस किया था। मेधा अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए भी काफी फेमस हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें डालती रहती है और इन्स्टाग्राम पर उनके लाखों फोलोवर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...