नवाज़ुद्दीन के साथ फिल्म करने से कृति का इंकार, वजह जानकर नवाज़ हो जाएंगे दुखी, कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आयी थी कि कृति सेनॉन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही जल्द विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बन रही नई फिल्म में साथ दिख सकते हैं। हालांकि अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि कृति सेनन इस फिल्म में काम नहीं करेंगी। यह फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा होगी, जिसे आदित्य निंबालकर डायरेक्टर करेंगे।

इसे भी पढ़िए:   माज़िद मजीदी की फिल्म से दीपिका पादुकोण आउट !

‘यह एक मजाकिया लेकिन इंटेंस लव स्टोरी है। जो कि नॉर्थ इंडिया के एक स्कूल में सेट की गई है। बताया गया था कि इस फिल्म के लिए कृति को फाइनल कर दिया गया है लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म की हीरोइन की जगह अभी भी खाली है। जैसे कई हीरोइनों से इस फिल्म के लिए बात की जा रही है वैसे ही कृति से भी इस फिल्म के लिए बात की जा रही थी। लेकिन ऐसा कई बार होता है कि किसी वजह से चीजें सही नहीं हो पाती है। कृति के साथ भी इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है।’ कृति को लग रहा है कि वो अभी इस तरह के रोल्स करने के लिए तैयार नहीं हैं। जिस कारण उन्होंने मेकर्स से किसी दूसरी हीरोइन की तलाश करने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़िए:   विशाल भारद्वाज के साथ आखिरकार ये काम करने को तैयार हुईं दीपिका

‘असल में फिल्म का जो किरदार कृति के लिए ऑफर किया गया था, उसमें कई सारी लेयर्स हैं। जिस कारण कृति को डर है कि वो अभी इस स्टेज पर ऐसा कैरेक्टर सही तरह से नहीं कर पायेंगी। भले ही बरेली की बर्फी में उनकी अदाकारी को सराहा गया हो लेकिन फिर भी वो समझती हैं कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें अभी काफी काम करना है।

इसे भी पढ़िए:   गुलाम से बाहर होंगी लीड एक्ट्रेस नीति टेलर, मोबाइल से हमेशा चिपकी रहती थीं

LEAVE A REPLY

nine + 14 =