Gossipganj
Film & TV News

कोएना मित्रा ने सोनम कपूर को कह दी ऐसी बात अनिल कपूर हो जाएंगे आग बबूला

असम में 5वीं कक्षा की छात्रा को रेप कर जिंदा जलाने के मामले पर सवाल पूछा

0 442

कोएना मित्रा ने सोनम कपूर को कह दी ऐसी बात अनिल कपूर हो जाएंगे आग बबूला,  कोएना मित्रा भले ही फिल्मों से दूरी बना कर रख रही हों लेकिन वो आज कल ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अभी उन्होंने ट्वीटर पर सोनम कपूर की जम कर क्लास लगा दी। दरअसल जम्मू कश्मीर के कठुआ ज़िले में आठ साल की एक बच्ची आसिफ़ा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसके विरोध में सोनम कपूर ने ट्वीट किया और लिखा फेक हिन्दू आप ये ट्वीट नीचे देख सकते हैं।

इसके बाद कोएना मित्रा का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने लिखा कि सोनम कपूर आपने इसका विरोध किया मैं इसका सम्मान करती हूं। लेकिन जो फेक हिन्दू शब्द इस्तेमाल किया उस पर मुझे आपत्ति है। इसके साथ ही कोएना मित्रा ने असम के नागौन में पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ रेप के बाद उसके जिंदा जलाने की खबर भी शेयर की।  कोएना ने साफ किया कि महिलाओं के साथ हो रहे अपराध का वो विरोध करती हैं लेकिन जिस तरह से सोनम कपूर ने फेक हिन्दू शब्द का इस्तेमाल किया है वो इसकी भर्त्सना करती हैं। सारे हिन्दू एक जैसे नहीं होते।

ऐसा नहीं है कि कोएना मित्रा ने सिर्फ सोनम कपूर पर ही तंज कसा हो। इससे पहले विपक्ष द्वारा संसद का बजट सत्र ना चलने देने के विरोध में पीएम मोदी के व्रत पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था, ‘ यह वाकई क्यूट है…सिर्फ एक दिन का उपवास…खुद के खिलाफ।’

पीएम मोदी को क्यूट कहने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने केजरीवाल का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘आप सबसे क्यूट हैं। आप अपने क्यूट क्यूट झूठ के लिए लोगों से माफी मांगते रहते हैं। मौन व्रत के बारे में आपका क्या खयाल है? वैसे यह क्यूट क्यूट मानहानि वाले केस से आपको बचाएगा।’

हाल ही में उन्होंने रोहिंग्या शरणार्थियों के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आलोचना की थी।  इस मुद्दे पर एक्ट्रेस शबाना आजमी और कोएना मित्रा के बीच बहस भी हुई थी। शबाना आजमी का कहना था कि सभी लोगों को आतंकवादी कहना गलत होगा।

गौरतलब है कि मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने यूपी के उन्नाव रेप मामले में सरकार को घेरा था। भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए लिखा, ‘सरकार को बेटी बचाओ का नारा बदलकर बेटी हमसे बचाओ कर देना चाहिए।’कोएना मित्रा ने स्कूल के दिनों में मॉडलिंग की शुरुआत कर ली थी। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘रोड’, ‘मुसाफिर’, ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’, ‘अपना सपना मनी मनी’ में काम किया है। उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी किए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...