इंटीमेट होने का हुआ सर्वे, ज्यादातर को बतौर पार्टनर चाहिए किम करदाशियां , रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के लिए खुश खबर है। हाल ही में एक सर्वे किया गया। इसके अंदर सबसे ज्यादा वोट किम को ही मिले हैं। दुनियाभर में छह हजार लोगों के बीच यह सर्वे करवाया गया था। अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इस सर्वे में किम करदाशियां ने हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया।

इसे भी पढ़िए:   लड़के घेरकर मेरी स्कर्ट ऊपर उठा देते थे और फिर......परिणीति की आपबीती

इंटीमेट होने का हुआ सर्वे, ज्यादातर को बतौर पार्टनर चाहिए किम करदाशियां

सर्वे के रिजल्ट में एमा वाटसन को दूसरा तो कैली ब्रुक को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। जबकि पहले नंबर पर किम करदाशियां का कब्जा हुआ। 36 वर्षीय किम ने इस सर्वे में एक्ट्रेसेस स्कारलेट जोहानसन और मिला कुनीस को भी पीछे छोड़ दिया।

इसे भी पढ़िए:   पीरियड्स कोई शर्म की बात नहीं है, पैडमैन की कहानी के साथ जागरूकता फैलाएंगी ट्विंकल

इंटीमेट होने का हुआ सर्वे, ज्यादातर को बतौर पार्टनर चाहिए किम करदाशियां

 

आपको बता दें कि इन किम सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं। पेरिस में हुई घटना के बाद से ही किम ने लाइम लाइट से दूरी बना ली है। हाल ही में वो ट्विटर पर सक्रिय हुई थीं मगर कुछ ही समय के लिए। ऐसे में यह बात शायद किम को खुश कर दें।

इसे भी पढ़िए:   सुमिता सान्याल का कोलकाता में निधन, आनंद सहित कई फिल्मों में किया था काम

इंटीमेट होने का हुआ सर्वे, ज्यादातर को बतौर पार्टनर चाहिए किम करदाशियां

जानकारी के मुताबिक इस सर्वे के अंतर्गत लोगों को चुनाव करना था कि वो कौन सा सेलेब्रेटी है जिसके साथ आप इंटीमेट होना चाहते हैं। इस फेहरिस्त में किम करदाशियां के अलावा केट मिडिलेटन, एमा वाटसन, मॉडल-एक्ट्रेस कैली ब्रुक जैसे नाम भी शुमार थे।

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

1 × 5 =