Gossipganj
Film & TV News

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के इंतज़ार में फिर है एक कंट्रोवर्सी

0 30

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के इंतज़ार में फिर है एक कंट्रोवर्सी , कंगना रनौत की बातों का हंटर जब चलता है तो फिर वो ये नहीं देखता कि चोट किसे और कहां लग रही है। इसकी ख़बर तो तब होती है, जब कैंगी मैडम की बातों के हंटर से चोट खाने वाला तिलमिला जाता है और कंगना पर पलटवार करता है। पर कंगना भी पीछे हटने वालों में से कहां हैं। 2016 में कंगना इतना अपनी फ़िल्मों के लिए ख़बरों में नहीं रहीं, जितना रितिक रोशन के साथ हुई ‘एक्स कंट्रोवर्सी’ के लिए चर्चा में रही थीं। एक बार फिर कंगना उसी रास्ते पर निकल पड़ी हैं, जहां कंट्रोवर्सी बाहें पसारे उनका वेट कर रही है।

कंगना ने यहां अपने किसी एक्स का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, वो उनके कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन की तरफ इशारा कर रहे थे। कुछ साल पहले ये रिपोर्ट्स आई थीं, कि जब अध्ययन कंगना के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे, तो उन्होंने आरोप लगाया था कि वो उन पर काला जादू करती थीं। शायद इसी वजह से कंगना ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि सेलेब्रिटीज़ क्या आम लोग भी अपने एक्स के बारे में ऐसा ही कहेंगे।

कंगना से बस इतनी सी बात पूछी गई कि उनको लेकर इतनी निगेटिव बातें होती हैं, उससे वो डिस्टर्ब नहीं होतीं? कंगना इस सवाल का बिंदास जवाब देते हुए कहती हैं- ”अब तो आदत हो गई है। जब आप फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो कंट्रोवर्सी तो होती ही रहेंगी। फिर अगर फिल्में नहीं भी कर रही हों तो आपका एक्स आकर कहेगा कि वो तो चुड़ैल थी… बिच थी… खून पीती थी। आप किसी के भी एक्स से पूछोगे तो वह यही कहेगा अपनी एक्स के बारे में।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...