Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत की शादी पर बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण भी पड़ गईं सोच में

0 1,009

कंगना रनौत की शादी पर बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण भी पड़ गईं सोच में, कंगना रनौत की बेबाकी के चर्चे अक्सर सुनाई देते हैं। रितिक रोशन के साथ जब उनका विवाद हुआ था तब ही वो हर बात खुल कर बोली थीं। कुछ समय से कंगना रनौत की शादी को लेकर भी सवाल उठे हैं लेकिन कंगना हैं कि शादी न होने पर वो ज़्यादा ख़ुश हो जाती हैं। कंगना ने हाल के वर्षों में एक्टिंग से काफ़ी सराहना पाई है। हालांकि रितिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद के कारण भी वो काफ़ी चर्चा में रहीं।

कंगना ने हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म मेंटल है क्या कि शूटिंग की हैं। ये फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। हालांकि इस समय उनका ड्रीम प्रोजेक्ट मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झाँसी है। फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही हैं। पिछले साल पांच मई को इस फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था। फिल्म में इस किरदार के लिए उन्होंने घुड़सवारी सीखी और लक्ष्मीबाई के जीवन को करीब से जानने की कोशिश की है। शूटिंग और तैयारी के दौरान वो दो बार घायल भी हुईं।

इस फिल्म को इस साल 24 अप्रैल को रिलीज़ होना था लेकिन फिल्म के वीएफएक्स का बहुत सारा काम बाकी है और शूटिंग के कुछ हिस्से भी। हाल ही में कंगना ने मीडिया से कहा था कि अभी एक साल ही शूटिंग को हुआ है लेकिन इस साल फिल्म रिलीज़ होगी। फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में हैं l साथ में सोनू सूद भी हैं l

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि आप भी हैरान हो सकते हैं। कंगना ने बताया कि उनकी शादी न होने की बात पर वो ज़्यादा ख़ुश रहती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें जीवन में जो भी मिला है उससे वो पूरी तरह ख़ुश हैं। बल्कि उन्हें तो लाइफ़ में जो चाहिए होता था वो हमेशा ही असफल रहा। कंगना ने कहा “हर बार जब मैं किसी से शादी करना चाहती हूं तो वो शादी कभी हुई नहीं। मैं इसके लिए आभारी रही हूं। और फिर कुछ साल बाद भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया। ऐसा ही होता है हर बार। इस दौरान कंगना ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया तो वो मॉडल बनना चाहती थीं और परिवार को ये भरोसा दिलाया था कि वो ऐसा कर लेगीं। लेकिन देखते ही देखते वो एक अभिनेत्री बन गईं और आज बेहद सफ़ल हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...