कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल , एक्ट्रेस के साथ कपड़ों के लेकर कुछ न कुछ होता ही रहता है। कई एक्ट्रेस के साथ हुआ है वार्डरॉब मालफंक्शन जिसमे वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसे ही कई सारी तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड फिल्मे कर चुकी। साउथ की दुनिया में ये जानी मानी एक्ट्रेस हैं। ये हैं कामना जेठमलानी, जो एक फोटोशूट के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई।

इसे भी पढ़िए:   डिज्नी को कैरी फिशर की मौत के बाद मिलेंगे बीमे के 5 करोड़ डॉलर

कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल

कई तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड फिल्‍मों में लीड एक्‍ट्रेस के रोल में नजर आईं एक्‍ट्रेस कामना जेठमलानी भी एक फोटोशूट के दौरान वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो चुकीं हैं।

इसे भी पढ़िए:   शाहिद कपूर चुपके चुपके ताड़ते थे इस हसीना को, अरे मीरा राजपूत नहीं है रे

कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल

उनकी कई उप्स मूवमेंट की तस्वीरें इंटरनेंट पर वायरल हो रही है। कामना बॉम्‍बे बाइकिंग्‍स के वीडियो सॉन्‍ग ‘छोड़ दो आंचल जमाना क्‍या कहेगा’ में भी नजर आईं थीं।

कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल

कामना ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 2005 में तेलुगू फिल्‍म ‘प्रेमीकुलू’ से की। कामना जाने माने बिजनेस मैन शाम जेठमलानी की पोती हैं। 2004 में कामना मिस मुंबई कॉन्‍टेस्‍ट में रनर अप भी रहीं।

इसे भी पढ़िए:   'दोबारा - सी योर ईविल' के क्रू ने रात 8 बजे के बाद काम करने से कर दिया था इंकार, जानिए क्यों

कामना जेठमलानी फोटो शूट के दौरान ऐसा कुछ दिखा जाती हैं कि तस्वीर हो जाती है वायरल इनकी यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस फोटो में येलो कलर की ड्रेस में झूला झूलती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी बीच कैमरे में कुछ अजीब फोटो कैद हो गयी।

LEAVE A REPLY

eleven − 11 =