Gossipganj.com
Film & TV News

जतिन गोस्वामी खुद को कैमरे के मुताबिक ढालने में हैं माहिर

जतिन गोस्वामी खुद को कैमरे के मुताबिक ढालने में हैं माहिर , ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में मिले अपने बड़े ब्रेक से खुश, थियेटर और फिल्म अभिनेता जतिन गोस्वामी ने इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ समानांतर भूमिका निभाई है। एक साक्षात्कार में अभिनेता ने खुलासा किया कि वह फिल्म में एक दृश्य के लिए बहुत परेशान थे, लेकिन थोड़ी ही देर में कम्फ़र्टेबल हो गए।

जतिन ने फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान एक स्थिति के बारे में बताया, “इस फिल्म के लिए शूटिंग करना वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। लेकिन एक सीक्वेंस थी जिसे बाजार में शूट करना था, और मुझे केवल एक अंडरवियर पहन कर बाजार में दौड़ना था। मुझे अहसास हैं की अभिनेताओ को बेहिचक होना चाहिये, लेकिन ये सीन कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गया था।”

“यह एक गोरिल्ला शॉट था, जिसके लिए बिल्डिंगस के ऊपर कैमरा लगाये गए थे। और नीचे बाज़ार में जहाँ शॉट देना था, वहां किसी को इसकी भनक भी नहीं थी। और एक्शन के साथ ही मुझे सिर्फ अंडरवियर पहन कर सड़क पर दौड़ना था। शुरुवात में मैं इस सिन को लेकर काफी नर्वस था।”

“लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद, मैं बहुत सहज हो गया। हमने पूरा दिन उस एक सिन के लिए शूट किया। औरआखिर में, मैं अपने एक छोटे से अंडरवियर में आराम से घूम रहा था। और बाजार में लोग मुझे बहुत ही अजीब तरीके से देख रहे थे।”

“मुझे नहीं लगता कि यह एक ऐसी स्थिति है, जो बहुत सारे लोगो के साथ होती होगी, या वो इसका अनुभव करना चाहेगे, लोगो के बीच अंडरवियर पहन कर दौड़ना।”

जतिन बात पूरा करते हुए बोले, “मैं कैमरे के मुताबिक अपने आप को ढाल सकता हूँ।”