Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान और कलर्स के सीईओ के बीच कुछ तो गड़बड़ है! जानिए क्या?

1

सलमान खान और कलर्स के सीईओ के बीच कुछ तो गड़बड़ है! जानिए क्या? , आजकल स्टार्स के बीच क्या पक रहा है इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनके रिएक्शन से पता चल जाता है। किसका ब्रेकअप हुआ, किन स्टोर्स के बीच लड़ाई चल रही है इसका अंदाजा आप आराम से उनके इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर पर उनके रिएक्शन को देखकर लगा सकते हैं।

कलर्स के CEO राज नायक ने 20 घंटे पहले बिग बॉस 11 का नया प्रोमो शेयर किया है। राज ने इस प्रोमो वीडियो फिज कपंनी, ओपो, सीपी प्लस वर्ल्ड को टैग किया लेकिन इसमें सबसे उन्होंने सलमान को टैग किया है। इसके बावजूद अभी तक सलमान ने रिट्वीट नहीं किया है। जबकि राज नायक के इस ट्वीट पर कलर्स और बिग बॉस ने रिट्वीट कर दिया है। सलमान कि ओर से इस तरह का रिएक्शन देखकर अनचाही सी शंका पैदा हो रही है कि कलर्स और सलमान के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा।

बता दें कि आम तौर पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के लिए इस तरह के प्रोमो ताल-मेल से डाले जाते हैं कि हर कोई आधे घंटे के अंदर या तो ट्वीट कर देता है या रीट्वीट कर देता है। बहरहाल इस प्रोमो में सलमान खान नजर आ रहे हैं लेकिन राज नायक के इस ट्वीट के इतने घंटे बाद भी सलमान ने इसे रिट्वीट नहीं किया है।

https://twitter.com/rajcheerfull/status/906192097530617856

Leave A Reply

Your email address will not be published.