Love interest बन गई हैं हुमा कुरैशी वो भी रजनीकांत की, फिल्म का नाम तो सुन लीजिए , रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ 2.0 ‘ का इस साल सबको बेहद इंतज़ार है लेकिन उससे पहले रजनी ने अपनी एक और फिल्म शुरू करने की घोषणा कर दी है। मज़े की बात है कि इस फिल्म में उनकी हिरोइन होंगी हुमा कुरैशी, जो जॉली एलएलबी 2 में अक्षय की बीबी बनी थीं।

इसे भी पढ़िए:   टॉयलेट एक प्रेमकथा भी नहीं बच पाई सेंसर बोर्ड से, लग गए तीन कट

अभी सोमवार को ही जब आठ साल बाद रजनीकांत अपने फैंस से मिलने आये तो उन्होंने बताया था कि वो अपनी अगली फिल्म 28 मई से शुरू कर रहे हैं। रजनीकांत के दामाद धनुष इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब इस बात की पुष्टि भी किया जा चुकी है कि ये फिल्म हाजी मस्तान की कहानी नहीं है।

यह कन्फर्म कर दिया गया है कि हुमा कुरैशी, 66 साल के रजनीकांत के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म को रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है। हुमा इस रोल के लिए पूरी तरह फिट पाई गई हैं और मेकर्स ने रजनीकांत के अपोजिट उनके नाम का चुनाव किया है।

इसे भी पढ़िए:   29 गानों के साथ आएगा जग्गा जासूस, फिल्म देखिए या गाने, आपकी मर्ज़ी

जल्द ही हुमा की अपने भाई साकिब सलीम के साथ फिल्म दुबारा भी आने वाली है। हुमा कुरैशी, बॉलीवुड की ऐसी चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो रजनीकांत के काम करेंगी। इससे पहले राधिका आप्टे ने कबाली , सोनाक्षी सिन्हा ने लिंगा , दीपिका पादुकोण ने कोचादियां और ऐश्वर्या बच्चन ने रोबोट/ इंधीरन में काम किया है। Love interest का मामला है तो वो भी रजनीकांत के साथ तो इस Love interest पर फिल्म भी जानदार होगी।

इसे भी पढ़िए:   10 करोड़ बार देखा जा चुका है 'बाहुबली 2 द कन्क्लूजन' का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

three × 4 =