परिणीति चोपड़ा के साथ हार्दिक पांड्या के रिश्ते पर हार्दिक का खुलासा , टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। हाल ही में परिणीति ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था।

इसे भी पढ़िए:   शाहरुख खान की फिल्म में काम करके कर्ज़ उतारेंगे सलमान खान

परिणीति ने वीडियो में कहा, ‘मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं। मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन है।’ हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पांड्या ने कहा कि, उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं और न ही वे इस तरह के सवालों के जवाब देना चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   कल्पना लाजमी को किडनी कैंसर, हालत सीरियस, सलमान और आमिर कर रहे हैं मदद

परिणीति के बाद अब हार्दिक पांड्या ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। पांड्या ने साफ शब्दों में कहा कि उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं चल रहा है, इसलिए लोग इस तरह की अटकलें न लगाएं। बता दें कि कुछ दिनों पहले परिणीति ने एक ट्वीट किया था, जिस पर जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड और क्रिकेट के नए लिंक की बात कही थी, जिसके बाद चर्चा होने लगी थी कि शायद विराट-अनुष्का के बाद एक नए लव बर्ड क्रिकेट-बॉलीवुड को मिलने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   ”मेरी बॉडी, मेरी च्वाइस, मेरी लाइफ, मेरा कर्मा, ट्रोल करने वालों को अनुषा का करारा जवाब

LEAVE A REPLY

six + eleven =