Gossipganj.com
Film & TV News

मणिरत्नम को सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में हुए भर्ती

तीन बार उनके साथ हो चुका है ऐसा

मणिरत्नम को सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में हुए भर्ती, फिल्ममेकर मणिरत्नम की तबियत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को फिल्ममेकर को छाती में दर्द उठा था। इसके बाद से मणिरत्नम को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। अस्पताल में उनका इलाज जारी है हालांकि, बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है।

खबर है कि कई अभिनेता और निर्देशक अस्पताल में मणिरत्नम से मिलने भी पहुंच रहे हैं। वहीं मणि रत्नम के पीआरओ बता रहे हैं कि मणिरत्नम रेगुलर हेल्थ चेक-अप के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। अभी डायरेक्टर के स्वास्थ की अपडेट का इंतजार किया जा रहा है। यह पहली बार नहीं है जब मणि रत्नम की हेल्थ को लेकर उनके फैन्स परेशान नजर आए हैं। साल 2004 में हिंदी फिल्म ‘युवा’ की शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ा था।

साल 2009 और 2015 में भी उन्हें सीने में दर्द की परेशानी हुई। हालांकि, उनकी सेहत में जल्द सुधार हो गया। मणिरत्नम ने हाल ही में उन्होंने फिल्म चेक्का चिवंथा वनम की शूटिंग पूरी की है। गुरुवार दोपहर वह फिल्म की एडिटिंग में व्यस्त थे। तभी उनकी तबीयत बिगड़ी। मणिरत्नम के फैन्स उनके बारे में ये खबर सुन कर परेशान हो गए। फैन्स मणि रत्नम की सलामती की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि मणि रत्नम लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं।

मणि रत्नम की  फिल्म चेक्का चिवंथा वनम औद्योगिक प्रदूषण पर आधारित इस फिल्म में सिंबु, विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, अरुण विजय, ज्योतिका और ऐश्वर्या राजेश और अदिति राव हैदरी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। मणि रत्नम ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्म रोजा, बॉम्बे, रावन, दिल से, युवा और गुरु सिने दर्शकों को खूब पसंद आईं। वह छह बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं। साल 1988 में उन्होंने तमिल एक्ट्रेस सुहासिनी से शादी की और उनका एक बेटा भी है।