Gossipganj
Film & TV News

रणवीर सिंह बदल रहे थे कपड़े, फैन ने बना डाला एमएमएस

न्‍यूड वीड‍ियो शूट कर रहा था फैन

0 436

रणवीर सिंह बदल रहे थे कपड़े, फैन ने बना डाला एमएमएस, रणवीर सिंह को दुन‍िया उनके बिंदास अंदाज के लिए जानती है और ये भी क‍ि वो किसी भी बात को कहने से झ‍िझकते नहीं हैं। यही नहीं, अपने फैन्‍स के साथ भी वह इसी अंदाज में फोटो भी करवा लेते हैं। रणवीर के खुद के शब्‍दों में – मुझे ऐसा करने में दिक्‍कत नहीं होती क्‍योंकि इसी पहचान को पाने के सपने के साथ ही तो मैंने इस मुकाम को पाने का सफर शुरू किया था।

पद्मावत फ‍िल्‍म के ख‍िलजी ने ये भी खुलासा किया है कि इन फैन्‍स के साथ डील करना कई बार उनके ल‍िए मुश्‍किल भी हो जाता है। ऐसे ही एक सनसनीखेज वाकये का रणवीर स‍िंह ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया क‍ि फैन्‍स इतने क्रेजी हो जाते हैं कि वो ये भी नहीं सोचते कि इससे स्‍टार को कैसा महसूस होगा। रणवीर सिंह ने बात कहते हुए बताया क‍ि कैसे उन्‍होंने अपने एक ‘फैन’ को कपड़े बदलते हुए उनका न्‍यूड वीड‍ियो बनाते हुए पकड़ा था।

जी बिल्‍कुल आप सही पढ़ रहे हैं – रणवीर स‍िंह का एक फैन उनका न्‍यूड वीड‍ियो शूट कर रहा था। इस घटना को रणवीर ने खुद मीड‍िया के साथ शेयर किया है। फ‍िल्‍मफेयर की एक रिपोर्ट में रणवीर स‍िंह के हवाले से बताया गया है क‍ि वह एक सेट के चेंजिंग रूम में थे और अपने बाल सुखा रहे थे। उन्‍होंने उस समय कपड़े नहीं पहने थे।

तभी रणवीर का ध्‍यान गया क‍ि कोई उनका वीड‍ियो बना रहा है। अगर वह शख्‍स कैमरे की लाइट ऑफ करता तो पकड़ा नहीं जाता। उसे देखकर रणवीर वैसे ही उसकी ओर दौड़े और उसके हाथ से फोन छीन ल‍िया। उन्‍होंने वीड‍ियो देखा तो वह उनका था, और बिना कपड़ों के उसी अवस्‍था में था। रणवीर ने बताया क‍ि और कोई रास्‍ता उनको समय नहीं सूझा और उन्‍होंने वह फोन ही तोड़ द‍िया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...