Gossipganj
Film & TV News

स्वाभिमान | 90 के दशक का सीरियल 20 साल बाद फिर करने जा रहा है वापसी

0 274

स्वाभिमान | 90 के दशक का सीरियल 20 साल बाद फिर करने जा रहा है वापसी, एकता कपूर जल्द अपने प्रसिद्ध शो कसौटी ज़िंदगी की को नए सिरे से शुरू करने वाली हैं। इसका टीज़र भी एकता ने रिलीज़ कर दिया है। टीवी धारावाहिक के दर्शकों के लिए अब एक और अच्छी खबर आ रही है कि, 90 के दशक का मशहूर टीवी धारावाहिक स्वाभिमान एक बार फिर उनके सामने होगा। जी हां, 90 के दशक का प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक स्वाभिमान एक बार फिर दर्शकों के सामने होगा। 90 के दशक में दूरदर्शन पर स्वाभिमान और ‘शांति’ जैसे सीरियल काफी प्रसिद्ध थे। टीवी धारावाहिक स्वाभिमान जिसका विक्रम भट्ट ने निर्देशिन किया था, अब 21 सालों बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रहा है।

स्वाभिमान के अभिनेता रोहित रॉय ने मिड-डे से खास बातचीत में बताया कि वे सभी विक्रम भट्ट के साथ काम करने के लिए 20 साल से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा, हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। जब मैं ‘स्वाभिमान’ की शूटिंग कर रहा था जिसका निर्देशन महेश भट्ट कर रहे थे, तो विक्रम भट्ट भी महेश भट्ट साहब के साथ काम कर रहे थे। उनके पिता प्रवीण भट्ट शो के डीओपी थे। इस बीच हमने कोलेबोरेट करने की कोशिश की लेकिन चीजे वैसी नहीं हो पाई। लेकिन इस बात की खुशी है कि हम फिर से साथ आए हैं।

जब स्वाभिमान धारावाहिक दूरदर्शन पर आता था तब टीवी अभिनेत्री किट्टू गिडवानी, अंजू महेंद्रू, रोहित रॉय, दीपक पराशर, आशुतोष राणा, अभिमन्यु सिंह और कुनिका ने शो में प्रमुख भूमिका निभाई थी। अगर बात करें एकता के शो कसौटी ज़िंदगी की तो साल 2001 में शुरू हुए इस शो को लोगों ने बहुत पसंद किया था। यह शो पूरे 8 सालों तक चला था और शायद यही वजह है कि एक बार फिर इस शो को रिक्रिएट किया जा रहा है।

आगे रोहित ने बताया कि, प्रोड्यूसर अमित खन्ना ने मुझे शो के बारे में गौर करने की सलाह दी। और मैं इसके लिए उत्सुक भी हूं। शो की स्टोरी लाइन वही रहेगी। हालांकि, शो में 20 साल का लीप जरूर आएगा। मैं ऋषभ मल्होत्रा की उसी भूमिका में नजर आऊंगा। कहानी की बात करें तो इस शो में कहानी हमारे बच्चों की के इर्द-गिर्द घूमेगी। आपको बता दें कि, शो ‘स्वाभिमान’ में खास ट्विस्ट यह है कि यह 20 साल के लंबे लीप के साथ वापस टीवी पर दिखाया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...