रेस 3 के लिए सलमान ने मांग ली इतनी बड़ी रकम कि शाहरूख भी चौंक गए , रेस 3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा इस समय आबुधाबी में रेस 3 के लिए लोकेशन्स फाइनल करने गए हैं ताकि फिल्म की शूटिंग के समय किसी प्रकार की परेशान न आये। हांलाकि अब इस फिल्म से जुड़ी एक ताजी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि भाईजान ने रेस 3 के लिए जितनी फीस की मांग की है, वो लोगों के काम खड़े कर देगी।

इसे भी पढ़िए:   हेमा मालिनी की आत्मकथा, पीएम मोदी ने लिखी है प्रस्तावना

इस फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी सामने आ रहा है कि वो फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:   'कामसूत्र 3डी' के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल पर जब शर्लिन ने लगाया था आरोप, मुझसे करते हैं सेक्स की मांग

सलमान खान अपनी नई फिल्म रेस 3 का प्रॉफिट शेयर करेंगे। एक सोर्स के मुताबिक भाईजान ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स से कहा है कि वो रेस 3 की कमाई का 70 प्रतिशत हिस्सा लेंगे। यह तो हम जानते हैं कि सलमान खान अभी तक अपनी फिल्म की कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा ही लेते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान के साथ ऐसा रिश्ता है जो बता नहीं सकती, कैटरीना ने कही दिल की बात

एक ट्रेड एक्सपर्ट के अनुसार, ‘यह एक बहुत बड़ी मांग है लेकिन अब आमिर खान अपनी फिल्मों को अपने आप ही डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। इंडस्ट्री का लगभग हर एक बड़ा स्टार अब अपनी फिल्मों की कमाई का ज्यादातर हिस्सा लेता है। लेकिन इसके बावजूद भी रेस 3 की जो फीस सलमान ने मांगी है वो काफी ज्यादा है।’

LEAVE A REPLY

seventeen + four =