Gossipganj
Film & TV News

दिशा पटानी | 400 करोड़ की बिग बजट की फिल्म साइन की बागी 2 एक्ट्रेस ने

राजकुमारी संघम‍ित्रा का क‍िरदार निभाएंगी दिशा पटानी

0 560

दिशा पटानी | 400 करोड़ की बिग बजट की फिल्म साइन की बागी 2 एक्ट्रेस ने, फ‍िल्‍म ‘बागी 2’ के बाद ऐक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी अब अपने अगले प्रॉजेक्‍ट के ल‍िए तैयार हैं। अगली फ‍िल्‍म में वह राजकुमारी संघम‍ित्रा का क‍िरदार न‍िभाते नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म की घोषणा कांस फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल में ऐक्‍ट्रेस श्रुति हासन ने की थी। शुरुआत में इस फ‍िल्‍म की लीड ऐक्‍ट्रेस श्रुति ही थीं लेकिन बाद में उन्‍होंने इस प्रॉजेक्‍ट से हाथ खींच ल‍िया।

इसके बाद अक्‍टूबर 2017 में फ‍िल्‍म के मेकर्स ने कहा कि इस महत्‍वाकांक्षी प्रॉजेक्‍ट में द‍िशा ह‍िरोइन होंगी लेकिन फ‍िर यह फ‍िल्‍म होल्‍ड पर चली गई। अब नई र‍िपोर्ट्स कर मानें तो हेमा रुकमण‍ि और सुंदर सी की यह फ‍िल्‍म इस साल जुलाई महीने में फ्लोर पर जा सकती है। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ‍िल्‍म की कहानी कुछ ‘बाहुबली’ जैसी हो सकती है और इसे दो पार्ट में र‍िलीज क‍िया जाएगा। यह फ‍िल्‍म बड़े सेट पर हैदराबाद में फ‍िल्‍माई जाएगी और अगर सबकुछ ठीक रहा तो फ‍िल्‍म का पहला पार्ट अगले साल र‍िलीज होगा।

आठवीं सेंचुरी पर बेस्‍ड इस पीर‍ियड ड्रामा के ल‍िए द‍िशा तलवारबाजी सीखेंगी। फ‍िल्‍म में तमिल ऐक्‍टर जयम रव‍ि और आर्या भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज होगी। बताया जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म 400 करोड़ के बड़े बजट से तैयार होगी। दिशा ने कहा – ‘मैं ऑडीशन के लिए जाती थी। यही सोचती थी कि अगर काम नहीं मिला तो घर का किराया कैसे दूंगी। आपको बता दें, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा ने तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी ‘कुंग फू पाडा’ फिल्म काफी सुर्खियों में रही।

दिशा ने कहा- मैं और टाइगर भले अच्छे दोस्त बन गए हैं, मगर एक समय ऐसा था जब दिशा को लड़कों से सख्त चिढ़ थी। वह कहती हैं- मुझे लड़के कभी पसंद ही नहीं थे। बरेली जैसे छोटे शहर में लड़के-लड़कियों का पीछा करते थे। उनके साथ अक्सर छेड़खानी हुआ करती थी। इन कारणों से मुझे उनसे नफरत थी, मगर जब मैं बड़ी हुई तो लड़के मुझे भाव देने लगे। कई बार जब लड़कियों को ऑपोजिट सेक्स से अहमियत मिलती है, तो कई लड़कियां इसे सकारात्मक तौर पर लेती हैं, मगर मुझे यह जरा भी अच्छा नहीं लगता था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...