Gossipganj.com
Film & TV News

डेनी क्वॉन : हॉट होने की वजह से सरकार ने लगाया फिल्मों में काम करने पर बैन

डेनी क्वॉन : हॉट होने की वजह से सरकार ने लगाया फिल्मों में काम करने पर बैन वैसे आपने दुनिया में आज तक बहुत बार सुना होगा कि कानून ने बैन लगाया है कभी क्रिकेटर्स को भी मैच खेलने से बैन कर दिया जाता है तो कई बार कुछ बॉलीवुड एक्टर यां एक्ट्रैस को भी बैन कर दिया जाता है। किन आज जो खबर हमारे सामने आया है उसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कभी हो सकता है क्‍या।

खबरों की मानें तो डेनी क्वॉन की खूबसूरती के चर्चे देश दुनिया में हो रहे हैं, देखने में डेनी क्वॉन किसी अप्सरा से कम नही लगती हैं । आपको जानकर हैरानी होगी की वहां की सरकार ने डेनी क्वॉन पर प्रतिबन्ध लगाते हुए कहा हैं की आप हद से ज्यादा खुबसुरत हैं लिहाजा आपको फिल्मो में काम करने नही दिया जा सकता हैं। डेनी ने सरकार से कई अपील की और तो और सरकार के फैसले के खिलाफ कई कदम भी उठाए लेकिन अंत में उनको निराशा ही हाथ लगी और सरकार ने डेनी की कोई भी बात सुनने से साफ मना कर दिया हैं ।

दरअसल, ये हकीकत है और  हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं की इस लडकी के साथ ऐसा ही कुछ हुआ, जब इसकी कमाल की खूबसूरती को दखते हुए बड़ा ही विचित्र कारण देकर ईसको इसके पेशे से हटा दिया गया, इसको कहा गया की अाप कुछ ज्यादा ही खुबसुरत हैं लिहाजा हम आपसे इस काम को नही करवा सकते हैं । बता दें कि 24 साल की लड़की को फिल्मों में काम करने से इंकार बस इसीलिए कर दिया क्योंकि यह लड़की हद से ज्यादा खूबसूरत थी। जी हां सुनकर अजीब लगा न लेकिन ये सच है।

24 वर्षीय कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन को अगले एक साल तक नई फिल्में बनाने से बैन कर दिया गया क्योंकि संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक वह आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। वहीं फेसबुक पर दुनिया भर के 3 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो की जा रहीं नॉन का मानना है कि बाकी एक्ट्रेसेज की तुलना में वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिसके चलते उन्हें बैन किया जाए।