Gossipganj
Film & TV News

सुनील बोहरा पर शिकंजा कसा, करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

0 1,501

सुनील बोहरा पर शिकंजा कसा, करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज, अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ एक बार फिर विवादों में फंस गई है। दरअसल, पहले तो फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को 34 करोड़ रुपये से ज्यादा की वस्तु एवं सेवा कर (जीसीटी) धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया गया। और अब फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा पर भी धोखाधड़ी का इल्जाम लगा है। प्रोड्यूसर राहुल मित्रा की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने सुनील बोहरा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री चमक धमक की दुनिया के पीछे एक दुनिया ऐसी हैं जहां पैसो की धांधली होती है। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के निर्देशक विजय गुट्टा को 34 करोड़ के फर्जीवाड़े के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अब एक नया केस सामने आया है। फिल्म निर्माता सुनील बोहरा के खिलाफ कई  फिल्मों के लिए अवार्ड जीत चुके निर्माता निर्देशक राहुल मित्रा ने केस किया है। यह मामला मित्रा की हिट फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर’ से जुड़ा हुआ है।

यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। जहां निर्माता सुनील बोहरा ने इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर निर्माता राहुल मित्रा और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ एक डील के थी। जिसके बाद बोहरा इस फिल्म को लेकर यूटीवी गए और 3 करोड़ रुपए रिफंडेबल अग्रिम सौदा किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। जिसके बाद बोहरा ने बहुत पैसा कमाया। जिसके बाद बोहरा ने फिल्म के म्यूजिक और डिजिटल राईटस को भी बेच दिया।

इसके बाद बोहरा ने शातिर तरीके से शेमारू कंपनी से बात की और यह दावा किया कि उनके पास फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के डिस्ट्रीब्यूशन का अधिकार है । जहां उन्हें म्यूजिक और डिजिटल राईटस को बेचना था जिसका अधिकार उनके पास था ही नहीं। लेकिन जब राहुल मित्रा के वकीलों ने बोहरा के बारे में शेमारू कंपनी को बताया तो कंपनी ने भी बोहरा के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

आखिरकार राहुल मित्रा ने वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन (डब्ल्यूआईएफपीए) के सबसे बड़े फिल्म निर्माता निकायों में से एक के पास शिकायत दर्ज कराई, जहां कुछ सालों तक विचार-विमर्श चलता रहा। लेकिन अंत में वाईआईएफपीए ने मित्रा के पक्ष में फैसला किया है ।जहां बोहरा को 2 करोड़ रुपए राहुल को ब्याज देना होगा। जिसके बाद अब इस मामले को मित्रा ने दिल्ली पुलिस में भी दर्ज करा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...