दीपिका पादुकोण के साथ अकेले शहर से दूर रह रहे हैं रणवीर सिंह, सिर्फ ये काम करने के लिए , बॉलीवुड लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भले ही सबके सामने एक-दूसरे को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन इनके प्यार के चर्चे हर तरफ है। इस बार कुछ ऐसा पता चला है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल सूत्रों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि रणवीर ने शहर से दूर एक घर लिया है जहां पर वो अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ रह रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   कपिल शर्मा करने वाले हैं बड़ा खुलासा, सबकी नज़र उनके ट्वीट पर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रणवीर और दीपिका ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं।  फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी में चल रही है। कुछ सीन्स कोल्हापुर में फिल्माए जाने थे, लेकिन जिस तरह से ‘पद्मावती’ के खिलाफ हर जगह  माहौल है उसे देखते हुए इन दृश्यों।।।को दहिसर में शूट करने का फैसला निया लिया गया। अब ये दोनों सिर्फ कुछ समय के लिए एक-दूसरे के साथ हैं या फिर लिव इन रिलेशन में हैं इसका खुलासा कुछ दिनों बाद ही होगा।

इसे भी पढ़िए:   सुनील शेट्टी ने जेपी दत्ता की पलटन नहीं छोड़ी है, सुनील ने खुद किया कन्फर्म

यह लोकेशन रणवीर को अपने घर से काफी दूर पड़ता था। बार-बार आना-जाना और मुंबई का ट्रैफिक की वजह से परेशान होकर रणवीर ने वहीं पर घर ले लिया। जब दीपिका को पता चला तो वो भी यहीं पर उनके साथ शिफ्ट हो गईं।

इसे भी पढ़िए:   गर्ल्स कॉलेज में अकेले चले गए थे अमिताभ बच्चन, जानिए किसने बुलाया था

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

19 − seven =