डायना पेंटी के साथ ये वाला काम करना चाहते हैं जॉन अब्राहम, अब खुला राज़ , कॉकटेल फिल्म से फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी डायना पेंटी को बहुत जल्द जॉन अब्राहम अपनी फिल्म का हिस्सा बना रहे हैं। जॉन के होम प्रोडक्शन में बन रही एक्शन फिल्म में उन्हें एक मौका मिला है। इस फिल्म को बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन की प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का नाम अब तक शांतिवन रखा गया है। यह फिल्म भारत द्वारा किये पोखरण परमाणु परीक्षण पर बेस्ड होने वाली है। 1974 के बाद 11 मई 1998 को पोखरण में भारत ने परमाणु परीक्षण किये थे जिससे  विश्व के सारे देश भारत के इस फैसले के खिलाफ उठ खड़े हुए थे। लेकिन भारत सरकार अपने इस फैसले से पीछे नहीं हटीऔर 13 मई को फिर से परमाणु परीक्षण कर दिया। भारत ने जैसलमेर जिले में परीक्षण करकपरमाणु शक्ति के रूप में विश्व के सामने रखा।

इसे भी पढ़िए:   सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए रेस 3 के लिए फाइनल, सलमान ने सुझाया था नाम

फिल्म की कहानी को नीरजा के रायटर्स ने लिखा है। फिल्म इस साल 30 मई को ऑन फ्लोर्स जायेंगी। साथ ही यह खबर आई थी कि डायना हैप्पी भाग जायेगी के दुसरे पार्ट का भी हिस्सा होगी। डायना साल 2016 में आनद एल रायकी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी से फिल्मों में वापसी की थी। यह बॉक्स ऑफिस पर ख़ासा कमाल नहीं दिखा पायी। साथ ही वो अब अपनी अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल में भी नज़र आने वाली है। जॉन ने इससे पहले विकी डोनर और मद्रास केफे जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। इस बार वो शानिवन से एक बार फिर से फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे है।

इसे भी पढ़िए:   मरीना कुंवर ने लगाए गुरमीत राम रहीम पर आरोप, मेरा रेप करने की कोशिश की

ख़बरों की माने तो वो बहुत जल्द जॉन अब्राहम और बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की एक फिल्म में नज़र आने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक तम्मना जॉन के साथ  एक्शन-थ्रिलर में काम करने जा रही हैं, जिसका नाम फिलहाल के लिए ‘ चोर निकल के भागा’ रखा गया है। हाल ही में एक डेली के साथ डायना ने अपनी इस फिल्म के बारे में राज़ खोला। उन्होंने बताया की उन्होंने इस स्क्रिप्ट को पढ़ कर ही फिल्म को साइन कर लिया। यह एक सत्य घटना पर आधारित है। साथ ही भारत के इस परमाणु परीक्षण को हर कोई जानने में इच्छुक है। उन्होंने यह भी बताया की यह फिल्म उनकी पहली एक्शन ड्रामा फिल्म है।

इसे भी पढ़िए:   टॉयलेट एक प्रेमकथा भी नहीं बच पाई सेंसर बोर्ड से, लग गए तीन कट

LEAVE A REPLY

15 − one =